India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Malaika Arora के पिता ने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर दी जान, मर्चेंट नेवी में करते थे काम

03:23 PM Sep 11, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह खुदकुशी कर ली। 67 साल के अनिल ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग आयशा मैनॉर की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की। कारणों का पता अभी नहीं चला है। इस मामले को लेकर अब मलाइका का नाम सुर्खियों में आ गया है।

मनोरंजन जगत से इस वक्त बेहद दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का 11 सितंबर को निधन हो गया है। अनिल अरोड़ा ने सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की। पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही, शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है।

मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने गंवाई जान

मलाइका को जब पिता के निधन की खबर मिली तब वे पुणे में थीं। जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस तुरंत मुंबई पहुंच गईं। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन करना शुरू कर दिया है। PTI को मलाइका के करीबी सूत्रों ने बताया कि अनिल अरोड़ा ने सुसाइड नहीं किया है, ये एक एक्सीडेंट है। पुलिस के पंचनामे से चीजें साफ हो पाएंगी।

अभिनेत्री के पिता मर्चेंट नेवी में करते थे काम

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल का जन्म पंजाब के फजिल्का जिले में हुआ था। पंजाबी फैमिली से नाता रखने वाले अनिल मर्चेंट नेवी में ऑफिसर भी रहे थे। उन्होंने मलयालम क्रिश्चिन धर्म से ताल्लुक रखने वालीं जॉयस पॉलीकार्प से शादी की थी, जिससे उनको दो बेटियां हुईं, जिनके नाम मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं। फिलहाल अरोड़ा परिवार पर गहरे सदमे में पहुंच गया है।

आखिर क्यों अनिल अरोड़ा ने की आत्महत्या

मलाइका अरोड़ा के पिता का इस तरह से आत्महत्या कर लेना एक्ट्रेस के लिए सदमे से भरा है और फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक बेहद शॉकिंग खबर है। अनिल अरोड़ा ने आखिरकार क्यों आत्महत्या की है, अब ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। आखिर ऐसी क्या वजह थी जो उन्होंने मौत को इस तरह से गले लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है और हर कोई लेटेस्ट अपडेट का इंतजार कर रहा है।

Advertisement
Next Article