India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mallika Sherawat को घर वाले समझते थे 'बोझ', बेटी नहीं चाहिए थी इसलिए डिप्रेशन में चली गई थी मां

10:00 AM Oct 12, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस मल्लिका को एक बार फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं। इसी क्रम में मल्लिका ने एक और खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके जन्म के बाद परिवार वाले खुश नहीं थे, क्योंकि उस वक्त हरियाणा का समाज ऐसा था कि लोग बेटियां नहीं चाहते थे। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने और क्या कहा है.

मल्लिका शेरावत ने बताया कि उनका जन्म हरियाणा में हुआ और उनके साथ काफी भेदभाव हुआ। जब वो पैदा हुईं तब भी उनके परिवार में कोई भी खुश नहीं था। एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे किसी का सपोर्ट नहीं मिला,ना मेरी मां ने और ना ही मेरे पिता ने मेरा साथ दिया। मेरे परिवार में कोई भी मेरा साथ देने वाला नहीं था।

मल्लिका के साथ होता था भेदभाव

एक्ट्रेस ने पितृसत्ता के बारे में भी बात की। मल्लिका ने यह भी खुलासा किया कि उनके माता-पिता उनके और उनके भाई के बीच काफी भेदभाव करते थे क्योंकि वह लड़का था। मल्लिका ने कहा - 'हमारे यहां लड़की को बोझ समझा जाता था। बचपन में तब मैं ये सब बातें नहीं समझ पाती थी, लेकिन अब समझती हूं।'

लड़के पर ज्यादा ध्यान दिया जाता था

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "वे कहते थे, लड़का है, इसे विदेश भेजो, पढ़ाओ, इसमें पैसा लगाओ। परिवार की सारी संपत्ति लड़के को, पोते को मिलेगी। लड़कियों का क्या? वे शादी कर लेंगी और घर वापस चली जाएंगी। वे बोझ हैं।" शेरावत ने बताया कि उनके परिवार ने उन्हें सबकुछ दिया, लेकिन आजादी नहीं दी। उन्होंने कहा- "मेरे माता-पिता ने मुझे सबकुछ दिया... अच्छी शिक्षा दी, लेकिन मुझे खुला दिमाग या अच्छे विचार नहीं दिए। उन्होंने मुझे आजादी नहीं दी। उन्होंने मेरी परवरिश नहीं की, कभी मुझे समझने की कोशिश नहीं की... जब मैं पैदा हुई, तो मेरे परिवार में मातम छा गया। मुझे यकीन है कि मेरी मां डिप्रेशन में चली गई थीं।"

 

विक्की विद्या फिल्म से की वापसी

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित विक्की विद्या की फिल्म के वीडियो में मल्लिका ने सरप्राइज एंट्री की है। वह इसमें चांद का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में ही मल्लिका ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था।

Advertisement
Next Article