India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Katrina Kaif, Vijay Sethupathi की फिल्म 'Merry Christmas' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

12:28 PM Dec 26, 2023 IST
christmas poster
Advertisement

Merry Christmas Title Track : क्रिसमस के मौके पर, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति-स्टारर 'मेरी क्रिसमस' के प्रोड्यूसर ने फिल्म का टाइटल ट्रैक जारी किया। इस गाने को ऐश किंग ने गाया है और इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। गाने के ऑडियो को इंट्रोड्यूस करते हुए, Tips के सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "Perfect #MerryChristmas song 12 जनवरी को सिनेमाघरों में है।"

 

Merry Christmas : 'मेरी क्रिसमस' का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है, जो इससे पहले 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' जैसी हिट फिल्में बना चुके हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और इसने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म के ट्रेलर के अनुसार, डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने रोमांस के ट्रेडिशनल थीम को अपने हिसाब से चेंज कर इसमें अपना signature effect डाला है , क्योंकि suspense , problem और shocked ऑडियंस का इंतजार कर रहे हैं।

विजय और कैटरीना की केमिस्ट्री स्क्रीन पर काफी फ्रेश नज़र आ रही है और दर्शकों को काफी इम्प्रेसिव करने वाली है। मैरी क्रिसमस को अलग-अलग सहायक कलाकारों के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है। हिंदी संस्करण में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं। दूसरी ओर, तमिल संस्करण में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं।'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इसका निर्माण रमेश तौरानी, संजय रौत्रे, जया तौरानी और केवल गर्ग ने किया है

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article