India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mira Rajput को सादगी से भरे स्टाइल आते हैं पसंद, फैशन ट्रेंड पर खुलकर की बात

12:08 PM Jul 10, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर ने बताया कि उन्हें सादगी से भरे स्टाइल पसंद आते हैं। उनके लिए फैशन पर्सनल स्टाइल और अपना व्यक्तित्व दिखाने का तरीका है। मीरा राजपूत कपूर ने कहा, मेरे लिए फैशन पर्सनल स्टाइल और अपने व्यक्तित्व की विशेषता दिखाने का तरीका है। यह कपड़ों और एक्सेसरीज के जरिए खुद को इस तरह से पेश करने के बारे में है जो ऑथेंटिक और कम्फर्टेबल लगता है।

ज्वेलरी लेबल परफेक्टली एवरेज की ब्रांड एंबेसडर मीरा ने मीडिया रिपोर्टर को बताया, ''मुझे सादगी से भरपूर स्टाइल पसंद आते है। मैं ऐसे कपड़ों को ज्यादा चुनती हूं, जो क्लासिक होने के साथ-साथ मॉडर्न भी हों और दिन से रात तक आसानी से पहने जा सकें।

मीरा का मानना हैं फैशन का मतलब आत्मविश्वास



मीरा ने कहा, "मुझे लगता है कि मैंने पिछले कुछ सालों में बहुत कुछ सीखा है और अभी भी सीखने की प्रक्रिया में हूं। मेरे लिए, फैशन का मतलब सिर्फ ट्रेंड को फॉलो करना नहीं है, बल्कि एक ऐसा वॉर्डरोब तैयार करना है जो मेरी पहचान को दर्शाता हो और मुझ में आत्मविश्वास भरता हो! ताकि हर बार जब आप किसी शो में नजर आएं, तो आपका स्टाइल बेहतरीन लगे।''

ग्लैमरस के साथ एवरेज दिखने के बीच बैलेंस कैसे बनाए

ग्लैमरस होने के साथ-साथ एवरेज दिखने के बीच बैलेंस कैसे बनाए, इस पर मीरा ने कहा, ''मैं बाहर जाने के लिए ऐसी ड्रेस चुनती हूं, जो ग्लैमर दिखाने के साथ-साथ आरामदायक भी हो और मेरे आत्मविश्वास को भी बढ़ाए। 2021 में तारुशी छाबड़ा, पलक छाबड़ा और विधि झालानी द्वारा स्थापित इस लेबल की ब्रांड एंबेसडर होने के बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि वे ऐसे आभूषण बनाते हैं जो सादगी का शान के साथ खूबसूरती से मिश्रण करते हैं।

''उनकी जूलरी सिर्फ एक्सेसरीज नहीं हैं, वे सादगी से भरी खूबसूरती का प्रतीक भी हैं जो रोजमर्रा के पहनावे को सहजता से पूरा करते हैं। मैं सराहना करती हूं कि वे सादगी का खास ध्यान रखते हैं, जो मेरी निजी स्टाइल फिलॉसफी के साथ अच्छी तरह से मेल खाता है।''

Advertisement
Next Article