India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mr and Mrs Mahi Review: राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने जीत लिया दिल, यहां पढ़ें रिव्यू

10:56 AM May 31, 2024 IST
Advertisement

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं बीते दिनों मेकर्स की ओर से मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब की एक्साइटमेंट देखी जा रही है अब मूवी का पहला रिव्यू सामने आ गया है। आइये जानते हैं स्टार्स को कैसी लगी ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म

बॉलीवुड के अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है वहीं, बीते दिनों मेकर्स की ओर से मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें कुणाल खेमू, सोहा अली खान, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, नेहा धूपिया और खुशी कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए,और स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी को एंजॉय किया और अपना रिव्यू भी शेयर कर रहे हैं

फिल्म की स्टोरी लाइन क्या हैं?

कहानी महेंद्र के क्रिकेट के प्रति जुनून से शुरू होती है, जो भारतीय टीम में खेलकर अपना नाम बनाना चाहता है, ठीक उसी तरह जैसे उसका टीवी स्टार भाई, जो किसी भी तरह से सोशल मीडिया पर लाइक खरीदकर लाइमलाइट में रहता है। जबकि उसके पिता (कुमुद मिश्रा) की नजर में वह बेकार है, जब स्टेट टीम में भी उसका चयन नहीं होता, तो वह माही को अपनी स्पोर्ट्स की दुकान पर बैठाने लगता है। साथ ही, वह उसके लिए शादी करने के लिए लड़कियां भी ढूंढने लगता है।उसे एक लड़की भी मिल जाती है, माही (जाह्नवी कपूर), जो एमबीबीएस में टॉप करने के बाद एक बड़े डॉक्टर के पास प्रैक्टिस कर रही थी। महेंद्र के पिता एक अच्छे सेल्समैन की तरह अपने बेटे की अच्छी बिजनेस सेंस की तारीफ करते हैं। जब उसके बेटे को यह पसंद नहीं आता तो वह उसे सच्चाई बता देता है और माही इस सच्चाई से खुश होकर उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। बाद में दोनों को पता चलता है कि वे दोनों क्रिकेट के दीवाने हैं। फिर महेंद्र कोच बन जाता है और माही को मैदान पर उतारता है और फिर ऐसा लगता है जैसे ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म 'अभिमान' शुरू हो गई हो।

जाह्नवी कपूर का किरदार मासूमियत से भरा है

फिल्म में सबसे अच्छी बात राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की एक्टिंग है। मासूमियत और भावनाओं को व्यक्त करने में वाकई जाह्नवी का कोई मुकाबला नहीं है और राजकुमार राव अपने किरदार में खुद को डुबोने की हद तक चले जाते हैं। शायद ही कोई बड़ा हीरो इस हद तक हताशा में जाना चाहे कि उसकी छवि खतरे में पड़ जाए, लेकिन राजकुमार राव यह जोखिम उठाते हैं। और हो सकता है कि कल राजकुमार राव को इस भूमिका में अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल जाए।इस फिल्म के निर्देशक शरण शर्मा 'जाह्नवी कपूर स्पेशलिस्ट' हैं, इससे पहले वे 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' का निर्देशन कर चुके हैं, वे रणवीर कपूर की दो फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। ऐसे में वे जाह्नवी के किरदार को दूसरे लेवल पर ले जाते हैं, इसमें भी उन्होंने इसे अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। फिल्म क्रिकेट पर आधारित होने के बावजूद इस फिल्म में वही रोमांच और जीत-हार और हताशा के भाव हैं।

फिल्म पसंद आ सकती है क्रिकेट प्रेमियों को

ऐसे में हो सकता है कि जो लोग बहुत ज्यादा मनोरंजन के मूड में इस फिल्म को देखने जाएंगे उन्हें यह फिल्म पसंद न आए, लेकिन क्रिकेट प्रेमी, पारिवारिक दर्शक या जाह्नवी और राजकुमार राव के चाहने वालों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। माना जा रहा है कि जब भी यह फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होगी, इसे और भी ज्यादा पसंद किया जाएगा। क्योंकि चुनावी माहौल और भीषण गर्मी के कारण वैसे भी दर्शक सिनेमाघरों में कम आ रहे हैं। इसलिए इस फिल्म को सिनेमा प्रेमी दिवस पर रिलीज किया जा रहा है। इसलिए इस फिल्म का टिकट पहले दिन दर्शकों के लिए सिर्फ 99 रुपए रखा गया है। फिल्म में अलग-अलग संगीतकार और गायकों के कई गाने हैं, जो कहानी के साथ फिट बैठते रहते हैं। कोई भी इमोशनल और रोमांटिक गाना अभी तक लोगों के दिलो-दिमाग पर छा नहीं पाया है, लेकिन फिल्म के साथ देखने और सुनने पर ये बेहतर लगते हैं। 139 मिनट की यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है।

Advertisement
Next Article