India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिग बॉस में मां को याद कर भावुक हुए Munawar Faruqui, कहा- 'उन पर कर्ज था...'

05:14 PM Dec 03, 2023 IST
Advertisement

छोटे परदे का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 17 इस वक्त परदे पर जमकर धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। शो में आए दिन कोई न कोई नई कंट्रोवर्सी होती हुई देखी जाती हैं। साथ ही शो में मौजूद कई कंटेस्टेंट भी आए दिन अपनी रियल पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीतते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में शो में आए मुनव्वर फारुकी भी जमकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वही अब शो में मुनव्वर ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वो जमकर चर्चा में आ गए हैं।

बिग बॉस में भावुक हुए मुनव्वर फारुकी

दरअसल मुनव्वर फारुकी एक दमदार कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में, मुनव्वर शो में थोड़े भावुक होते हुए नजर आए। मुनव्वर को कई बार अपनी को याद कर भावुक होता हुआ देखा गया हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में भी मुनव्वर को एक बार फिर अपनी मां की याद सताने लगी हैं। जिसके बारे में मुनव्वर घरवालों से बात करते हुए भी दिखाई दिए हैं।

मां को याद कर छलका कॉमेडियन का दर्द

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बिग बॉस के हालिया एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुनव्वर घर के सदस्यों रिंकू धवन, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के साथ बातचीत करते हुए भावुक होते दिखाई दिए। जहां जब रिंकू ने मुनव्वर से पूछा कि उसने अपनी मां को कैसे खोया, तो इसके जवाब में मुनव्वर ने कहा 'आत्महत्या'। इसके बाद ऐश्वर्या शर्मा ने सवाल किया कि जब उन्हें इसका सामना करना पड़ा, तो उनकी उम्र क्या थी। तब मुनव्वर ने बताया कि वह 13 साल के थे।

कठिन दिनों को याद कर नम हुई मुनव्वर की आंखें

मुनव्वर फारुकी से जब पूछा गया कि इसकी वजह क्या थी, तब उन्होंने बताया कि 'इसके बहुत सारे कारण थे, वैवाहिक जीवन दुखी था, कर्जा था, पिता पर बहुत कर्ज था। मेरी मां पर भी बहुत कर्ज था। वह समय बहुत कठिन था। मैंने स्कूल जाना छोड़ दिया। मैं काम करता था। अजीब बात यह है कि सिर्फ 3500 रुपये का कर्ज था'। इसी के साथ मुनव्वर ने अपनी ज़िन्दगी के कुछ कड़वे सचाई के बारे में बात करते हुए बताया की- उस वक़्त उनके परिवार में गरीबी कुछ इस कदर की थी, उन्हें तीनो समय का भोजन तक नसीब नहीं होती थी।

उन्होंने कहा, 'बचपन से हम दोपहर के भोजन में रोटी और दाल खाते थे। रात के खाने में हम वही दोपहर का भोजन और चावल खाते थे, हमने कभी तीसरी सब्जी नहीं खाई। बता दे की इससे पहले भी मटीवी के रियलिटी शो लॉकअप में भी मुनव्वर अपनी मां के बारे में बात करते हुए दिखे थे। जहां उस वक़्त भी अपनी मां को याद कर मुनव्वर बुरी तरह टूट गए थे और नेशनल टेलीविज़न पर फुट-फुट कर रो पड़े थे।

 

Advertisement
Next Article