India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

 बिग बॉस 17 के कंफर्म कंटेस्टेंट के नाम आए सामने, यूट्यूबर्स के साथ ये स्टार कपल्स लेंगे पंगा 

10:54 AM Sep 30, 2023 IST
Advertisement

बिग बॉस के फैंस अब शो के प्रीमियर देखने के बाद इंतजार करना थोड़ा मुश्किल हो रहा हैं न। हम समझ सकते हैं। अब भाई बिग बॉस अपना नया सीजन लाए और उसमे भर भर के ट्विस्ट और टर्न्स ना लाए ऐसा तो मुमकिन ही नहीं हैं न। तो प्रोमो देखने के बाद तो इस 17वें सीजन का ट्विस्ट और गेम प्लान का थोड़ा तो हिंट मिल गया हैं। बता दे की बिग बॉस के इस सीजन का थीम कपल्स वर्सेज सिंगल होने वाला हैं। जिसमें दिल, दिमाग और दम का खेल देखने को मिलने वाला हैं।लेकिन बिग बॉस का प्रोमो और प्लान तो ठीक हैं लेकिन सबसे उत्सुकता तो होती हैं कंटेस्टेंट के नाम जानने की। तो चलिए आज के इस ख़ास रिपोर्ट में हम आपको बिग बॉस 17 में शामिल होने कंटेस्टेंट का नाम रिवील करते हैं। और बताते हैं की इस सीजन में कौन कौन अपने गेम से इतिहास रचने की ताकत रखता हैं। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande-Vicky Jain)

सबसे पहला नाम जो सामने आ रहा हैं वो हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की। दरअसल 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अप्रोच किया है। दावा है कि अंकिता इस शो में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। विक्की भी उनके साथ आएंगे। बता दे की ये कपल इससे पहले स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी के विजेता भी रह चुके हैं। 

ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट (Aishwarya Sharma-Neil Bhatt)

इसी के साथ अब दूसरे नंबर पर जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा हैं वो हैं छोटे परदे की हिट जोड़ी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट। बात दे की ये 'बिग बॉस 17' के पहले कंफर्म स्टार कपल हैं। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के सेट पर ऐश्वर्या को मेकर्स ने अप्रोच किया था। ऐसे में अब खतरों के बाद बिग बॉस के घर में भी ऐश्वर्या अपना जादू दिखाने को तैयार हैं। 

ईशा मालवीय (Isha Malviya)

वही तीसरे नंबर पर जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा हैं वो हैं। टीवी सीरियल 'उडारियां' फेम ईशा मालवीय जो 'बिग बॉस 17' में धांसू एंट्री लेंगी। ईशा ने इस शो में निगेटिव रोल निभाया था। हालांकि, रियल लाइफ में उन्हें फैंस का प्यार मिलता है। साथ ही फैंस अब ईशा की रियल पर्सनालिटी देखने के लिए खासा एक्साइटेड दिख रहे हैं। 

हर्ष बेनीवाल (Harsh Beniwal)

भाई अब पिछले सीजन में यूटुबर के आने से शो की जो टीआरपी बढ़ी हैं ऐसे में इस सीजन में भी यूटुबर का जलवा तो जरूर ही देखने को मिलेगा। जहां इस 17 वें सीजन में मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल 'बिग बॉस 17' के घर में एंट्री लेंगे। बता दे की हर्ष ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर बिग बॉस की आंख लगाकर ये बात कंफर्म की है।

सौरव जोशी (Sorav Joshi)

इसी के साथ शो में एक और यूटूबर अपना जलवा दिखाएगा। बता दे की ये यूटूबर कोई और नहीं बल्कि सौरव जोशी मशहूर यूट्यूबर हैं। हाल ही में वह 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव से भी मिले थे। दावा है कि उन्होंने शो के लिए टिप्स लिए। और इस सीजन में धमकार एंट्री कर सकते हैं। 

अनुराग डोभाल (Anurag Dhobal)

वही शो के अगले कंटेस्टेंट हैं अनुराग डोभाल जो की एक मशहूर यूट्यूबर हैं, जिन्हें 'बिग बॉस 17' के मेकर्स ने अप्रोच किया है। दावा है कि वह इस शो में आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel)

तो भाई अब अगले पायदान पर जिस खिलाड़ी का नाम सामने आ रहा हैं वो हैं टीवी एक्टर समर्थ जुरेल 'बिग बॉस 17' में अपने गुड लुक से लड़कियों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। समर्थ का नाम शो के लिए कंफर्म माना जा रहा है।

कंवर ढिल्लों-एलिस कौशिक (Kanwar Dhillon-Alice Kaushik)

लिस्ट में आखिरी नंबर पर जो नाम सामने आ रही हैं वो हैं सीरियल 'पांड्या स्टोर' से मशहूर हुए कंवर ढिल्लों और एलिस कौशिक 'बिग बॉस 17' में नजर आएंगे। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में अब इनकी केमिस्ट्री बिग बॉस के घर में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। 

 

Advertisement
Next Article