India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Navratri Fashion 2024: नवरात्रि पर डांडिया के लिए बेस्ट हैं ये लाइटवेट लहंगा डिजाइन, देखें लेटेस्ट डिजाइन

01:55 PM Oct 04, 2024 IST
Advertisement

भारत में नवरात्रि का त्यौहार पूरे नौ दिनों तक बड़ी धूमधाम और भक्ति के साथ मनाया जाता है। जिसमें हर कोई भगवान की पूजा के साथ-साथ मस्ती के लिए हमेशा तैयार और सुपर एक्साइटेड रहता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इस साल नवरात्रि का त्यौहार अब शुरू होने वाला है। जिसमें घरों की साफ-सफाई और पूजा की तैयारियों के साथ-साथ गरबा और डांडिया नाइट्स के लिए सुपर स्टाइलिश और फैशनेबल आउटफिट्स की तलाश भी शुरू हो गई है। आप इस नवरात्रि त्यौहार पर दोस्तों और परिवार के साथ गरबा नाइट की प्लानिंग कर रही हैं और साथ ही जमकर डांस करने के लिए आप इन लाइटवेट लहंगे लुक को ट्राई कर सकती हैं।

कृति सेनन का लहंगा लुक

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक कृति सेनन का यह लुक किसी भी डांडिया और गरबा नाइट में शामिल होने के लिए एकदम सही है। इस लुक में कृति ने गोल्डन वर्क वाले सुपर लाइटवेट डार्क ब्लू लहंगे को यूनिक बैकलेस चोली के साथ कैरी किया है। अगर आप भी गरबा नाइट के लिए कोई सुपर स्टाइलिश लुक ट्राई करना चाहती हैं तो कृति का यह लुक ट्राई कर सकती हैं।

करिश्मा तन्ना का परफेक्ट लहंगा लुक

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने इस लुक में मिरर वर्क के साथ बेहद खूबसूरत ऑफ-व्हाइट लहंगा चोली और ट्रेंडी मैचिंग ऑर्गेना दुपट्टा कैरी किया है। करिश्मा इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अगर आप भी करिश्मा की तरह सटल और खूबसूरत लहंगा लुक क्रिएट करना चाहती हैं तो करिश्मा के इस खूबसूरत लहंगा लुक को गरबा नाइट पर फ्लावर हेयर एक्सेसरीज के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

कीर्ति शेट्टी का एलिगेंट लहंगा लुक

ब्राइट कलर्स के साथ इस तरह के खूबसूरत ब्लिंगी लहंगा चोली नवरात्रि गरबा और डांडिया नाइट्स पर बेहद खूबसूरत लगते हैं। इस लुक में एक्ट्रेस कीर्ति शेट्टी ने डार्क मैरून कलर के सुपर लाइटवेट लहंगे को डीप यू नेक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। आप भी कीर्ति शेट्टी के इस लहंगे लुक को गरबा नाइट पर पर्ल ज्वैलरी के साथ पूरा कर सकती हैं।

यामी का फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम अक्सर अपने सभी ट्रेडिशनल लुक से अपने फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। इस लुक में यामी ने बेहद खूबसूरत पेस्टल पिंक कलर का फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ कैरी किया है। अगर आप भी गरबा नाइट पर सुपर स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो यामी के इस फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा चोली को स्टाइल कर सकती हैं।

राशा थडानी का येलो लहंगा

इस तरह कॉटन फैब्रिक में प्रिंटेड चनिया चोली नवरात्रि गरबा नाइट्स पर बेहद खूबसूरत और एलिगेंट लगती है। अगर आप भी राशा थडानी की तरह स्मोकी आई मेकअप के साथ बेहद सिंपल और सटल आउटफिट को स्टाइल करना चाहती हैं तो आप राशा के इस पीले लहंगे चोली लुक को छोटे प्रिंट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

 

 

Advertisement
Next Article