India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Navya Naveli ने मामी Aishwarya Rai को किया इग्नोर, गुस्साए फैंस सुना रहे हैं खरीखोटी

11:07 AM Sep 26, 2024 IST
Advertisement

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन वो हमेशा चर्चा में रहती हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर नव्या नवेली की फ्रेंड लिस्ट में कई सेलेब्स के नाम हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया, जो उनकी मामी ऐश्वर्या राय बच्चन के फैन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया। ट्रोल्स को जैसे ही मौका मिला, उन्होंने नव्या की आलोचना शुरू कर दी।

पिछले काफी समय से कई खास मौकों पर देखा गया है कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या की प्रोफेशनल लाइफ को सपोर्ट नहीं करता और न ही कोई सम्मान मिलने पर उन्हें विश करता है। अब हाल ही में नव्या के एक कमेंट ने इस मामले को और हवा दे दी है। वहीं पिछले काफी समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरें भी आ रही थी।

नव्या ने आलिया की पोस्ट पर किया कमेंट

दरअसल, पेरिस फैशन वीक 2024 में आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने रैंप पर अपना जलवा दिखाया। आलिया ने जहां मेटेलिक कोर्सेट पहना था, वहीं ऐश्वर्या बलून हैम ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी। आलिया ने इवेंट से कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं, जिस पर श्वेता बच्चन की बेटी नव्या ने रिएक्शन दिया है। नव्या का इस तरह आलिया को सपोर्ट करना और अपनी मौसी ऐश्वर्या को नजरअंदाज करना फैंस को पसंद नहीं आया। इन लोगों ने उनकी जमकर आलोचना शुरू कर दी।

Navya Comments on Alia's #WorthIt post. Rift in family is so evident now.
byu/Senior-Explorer11 inBollyBlindsNGossip

ट्रोलर्स नव्या को सुना रहे हैं खरीखोटी

एक यूजर ने लिखा- ‘ऐश्वर्या क्वीन थी है और वो ही रहेगी।’ एक अन्य ने लिखा- ‘चाची की सपोर्ट हो गया हो तो थोड़ी मामी को भी चेयरअप कर दो।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐश्वर्या राय की तारीफ इनसे नहीं होगी, क्योंकि नानी-मम्मी ने मना किया होगा। एक अन्य ने लिखा- ‘थोड़ा सपोर्ट अपनी मामी को भी कर लो बहन।’

‘पेरिस फैशन वीक 2024’ में ऐश्वर्या-आलिया ने दिखाया जलवा

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ने 'पेरिस फैशन वीक 2024' में रैंप वॉक किया। ऐश्वर्या का एक बार फिर ग्रेसफुल अवतार देखने को मिला, वहीं आलिया हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। ऐश्वर्या ने रेड सैटिन फिनिश बैलून मैक्सी ड्रेस पहनी थी। इसके साथ एक बड़ा ट्रेल भी जुड़ा हुआ था। वहीं, आलिया भट्ट को पहली बार इस इवेंट में देखकर लोग काफी उत्साहित थे। आलिया काफी स्टाइलिश दिखीं। वह मेटैलिक सिल्वर बस्टियर पहने नजर आईं, जिसे उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर जंप सूट के साथ पेयर किया था।

Advertisement
Next Article