India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नए म्यूजिक विडियो में दिखेगा Nawazuddin Sidqui का डांसिंग अवतार ।Punjab Kesari के साथ Nawazuddin Sidqui की सबसे मजेदार बातचीत

04:22 PM Sep 15, 2024 IST
Advertisement

सईयां की बंदूक के म्यूजिक वीडियो में मशहूर अभिनेता Nawazuddin Sidqui और प्रतिभाशाली प्रांजल दहिया सहित कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। भारतीय सिनेमा में अपनी विविध भूमिकाओं के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस म्यूजिक वीडियो में एक अलग तरह की भूमिका निभाते हुए स्क्रीन पर अपनी खास पहचान लेकर आए हैं। प्रांजल दहिया ने सिद्दीकी की मौजूदगी को और बेहतर बनाया है, जिससे गाने की विजुअल अपील और बढ़ गई है। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री म्यूजिक वीडियो में गहराई जोड़ती है, जिससे यह विजुअली आकर्षक और आकर्षक बन जाता, वहीं पंजाब केसरी से बात-चीत करते हुए Nawazuddin Sidqui  और Sonu thukral ने इसको लेकर कईं और खुलासे किए

Highlights

Saiyaan ki bandook में  Nawazuddin Sidqui का दिखेगा अनोखा अंदाज़

सैयां की बन्दूक के बोल मशहूर गीतकार जानी ने लिखे हैं। सार्थक और गूंजने वाले गीत लिखने की अपनी क्षमता के लिए जाने जाने वाले जानी ने इस ट्रैक में अपनी विशेषज्ञता का परिचय दिया है। उनके शब्द गीत की थीम के साथ गूंजते हैं, जो श्रोताओं को एक गीतात्मक अनुभव प्रदान करते हैं जो संगीत को पूरक बनाता है। अपने गीतों में कहानियों को बुनने की जानी की क्षमता इस ट्रैक में स्पष्ट है, जो इसे सिर्फ़ एक गीत नहीं बल्कि एक अच्छा अनुभव बनाती है।

गाने के रिस्पोन्स को लेकर क्या बोलें Sonu thukral

पंजाब में एक प्रसिद्ध नाम, सोनू ने पिछले कुछ वर्षों में हरियाणवी संगीत के विकास पर अपनी राय साझा की। उन्होंने शेयर किया, " मुझे बहुत खुशी है। ये पहला हरियाणवी पैन-इंडिया गाना है जो हमने किया है। इसे पहले पंजाबी और हिंदी गाने गाए हैं। लेकिन जिस तरह का रिस्पॉन्स आ रहा है, मैं तो बहुत खुश हूं। मैं चाहूंगा पाजी फिर से।" मौका दे ताकि सैंया की बंदूक 2 भी कर सके ।

कब हुआ था सॉन्ग रिलीज़

सईयां की बंदूक 6 सितंबर को रिलीज हुई। यह देसी मेलोडीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

गाने में बी प्राक ने दिया है अपना म्यूजिक

सैयां की बंदूक का संगीत बेहद मशहूर बी प्राक ने तैयार किया है। यादगार और मधुर धुन बनाने में उनकी विशेषज्ञता इस ट्रैक में बखूबी झलकती है। बी प्राक की रचना पारंपरिक हरियाणवी संगीत तत्वों को समकालीन ध्वनियों के साथ मिलाती है, जिससे एक ऐसा ट्रैक तैयार होता है जो ताज़ा और जाना-पहचाना दोनों है। उनके प्रोडक्शन कौशल ने सुनिश्चित किया है कि गाना न केवल शानदार लगता है बल्कि भीड़ भरे संगीत परिदृश्य में भी अलग दिखता है।

 

Advertisement
Next Article