India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman Khan के शो में न दिखेगा जंगल न ही कोई सर्कस, इस नए थीम के साथ धमाका करेंगे एक्टर

11:52 AM Sep 07, 2024 IST
Advertisement

Salman Khan का मोस्ट अवेटेड रिएलिटी शो 'बिग बॉस 18' बहुत जल्द प्रीमियर होने वाला है. शो का नया सीजन कबसे टेलीकास्ट किया जाएगा, इसे लेकर अब तक कोई कंफर्म डेट सामने नहीं आई है. लेकिन 'बिग बॉस 18' की थीम और कंटेस्टेंट्स को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ गई है. खबर है कि सलमान खान नए थीम के साथ नया सीजन होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने 'बिग बॉस 18' का प्रोमो शूट कर लिया है. यानी साफ है कि इस बार भी सलमान ही शो के होस्ट होंगे. वहीं अपडेट है कि रिएलिटी शो का थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर पर बेस्ड होने वाली है. 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स को टाइमलाइन के बारे में बात करते हुए देखा जा सकेगा. इसके अलावा घर के डिजाइन और स्ट्रक्चर में भी बदलाव किया जाएगा.

कब रिलीज होगा 'बिग बॉस 18' का प्रोमो?

रिपोर्ट में बताया गया है कि 'बिग बॉस 18' के होस्ट सलमान ने टीम के साथ शूटिंग में मजेदार समय बिताया है और शो का प्रोमो भी जल्द रिलीज होने वाला है. कहा जा रहा है कि इस महीने के आखिर तक 'बिग बॉस 18' का पहला प्रोमो जारी कर दिया जाएगा.

पुराने कंटेस्टेंट्स की शो में होगी वापसी?

बता दें कि पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस बार के सीजन में बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट्स की भी वापसी होगी. लेकिन अब रिपोर्ट में साफ किया गया है कि रिएलिटी शो के लिए नई कास्ट होगी जिसकी कास्टिंग जारी है

ये हो सकते हैं 'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स

'बिग बॉस 18' के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. इसमें टीवी कलाकार जान खान, अंजलि आनंद, चाहत पांडे, स्प्लिट्सविला फेम कशिश कपूर, दिग्विजय राठी और 'स्त्री 2' में सरकटा बनने वाले एक्टर सुनील कुमार के नाम शामिल हैं.

Advertisement
Next Article