India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Akshay Kumar की फिल्म 'Sarfira' का नया गाना 'खुदाया' हुआ रिलीज

04:59 PM Jun 28, 2024 IST
Advertisement

अक्षय कुमार अपकमिंग फिल्म सरफिरा की तैयारी में जुट गए हैं। बता दें पिछले दिनों ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, फैंस को खूब पसंद आया। मेकर्स ने अब फिल्म के म्यूजिक एल्बम से दूसरा ट्रैक खुदाया रिलीज कर दिया है जो एक इमोशनल सूफी सॉन्ग है और इसमें अक्षय दर्द में डूबे नजर आ रहे हैं

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' को लेकर चर्चा में हैं, जिसका ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। इस बीच गुरुवार को फिल्म का दूसरा गाना 'खुदाया' रिलीज कर दिया गया है, जो की एक सूफी सॉन्ग है अपने म्यूजिक और दिल छू लेने वाले लिरिक्स की वजह से ये सॉन्ग फैंस के बीच तेजी से पॉपुलर हो रहा है।

अक्षय और राधिका की लव स्टोरी



अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के सॉन्ग 'खुदाया' गाने को संगीतकार सुहित अभ्यंकर ने कंपोज किया है और इसे आवाज दी है सागर भाटिया, नीति मोहन और सुहित अभ्यंकर ने। इस गाने में प्यार और जज्बातों को बेहद खूबसूरती से उभारा गया है। 'खुदाया' में मिडल क्लास कपल के रोल में शामिल अक्षय कुमार और राधिका मदान की खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है। गाने की शुरुआत दोनों के झगड़े से होती है, लेकिन अंत में दोनों एक बार फिर एक- दूसरे के साथ आ जाते हैं।

जानिए फिल्म की कहानी और किरदार

'सरफिरा' की कहानी अक्षय कुमार के किरदार के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कर्ज में डूबे शुरुआती दौर से दूरदर्शी बिजनेसमैन तक का सफर तय करता है। इस सफर में वो कई मुश्किलों का सामना करता है और भ्रष्टाचार के खिलाफ भी जंग लड़नी पड़ती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

सरफिरा, तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में सुर्या ने लीड रोल निभाया था। सोरारई पोटरु ने अपनी कहानी के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। वहीं, अब इसका हिंदी एडेप्टेशन आ रहा है, जिसका डायरेक्शन सुधा कोंगारा ने किया है। फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार कमल हासन की 'इंडियन 2' भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Advertisement
Next Article