India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिल्म Sikandar को लेकर आया नया अपडेट, Salman Khan ने शुरू कर दी एक्शन सीन्स की रिहर्सल

10:41 AM Jun 10, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें सलमन खान ने इस साल ईद के अवसर पर अपनी नई एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘सिकंदर’ अनाउंस की थी। वहीं, यह मूवी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। अब इसे लेकर अपडेट आ रहा है कि उन्होंने इसकी रिहर्सल भी शुरू कर दी है।

सलमान खान की फिल्मों का फैंस को बेसब्री के साथ इंतजार रहता है। हर साल दबंग खान ईद और दिवाली जैसे बड़े फेस्टिवल पर अपनी फिल्मों को रिलीज करते हैं, लेकिन इस बार 2024 की ईद के मौके पर वह कोई मूवी लेकर नहीं आए, जिससे उनके फैंस थोड़े निराश जरूर हुए। हालांकि, एक्टर ने उसी दिन यह बता दिया कि 2025 की ईद खाली नहीं जाएगी और अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा कर दी, जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए।

सलमान खान ने शुरू कर दी एक्शन सीन्स की रिहर्सल

सलमान खान के साथ 'सिकंदर' में राश्मिका मंदाना भी दिखाई देने वाली हैं। यह पहली बार होगा जब ये दोनों स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब इस मूवी को लेकर कुछ नए अपडेट सामने आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इसी महीने 27 तारीख को शुरू हो सकती है। ऐसे में भाईजान ने अपने किरदार के लिए इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान इसमें अपने फाइट सीन्स खुद करने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने इसकी रिहर्सल करना शुरू कर दिया है।

फिल्म सिकंदर इस दिन होगी रिलीज

फिल्म के निर्देशक ए. आर. मुरुगादास हैं। फिल्म ‘सिकंदर’ का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। ‘सिकंदर’ अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग सलमान खान और टीम मुंबई में करेगी।

Advertisement
Next Article