India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Allu Arjun नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह को मिल रही थी Pushpa 2, Shahrukh Khan ने खुद किया खुलासा

09:29 AM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

Pushpa 2: आज हम आपके लिए साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ का एक दिलचस्प कहानी लेकर आए हैं, जिसे जानकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के सुपरस्टार है, जिन्होंने फिल्म 'पुष्पा' में अपनी उम्दा एक्टिंग और धांसू एक्शन से लोगों का खूब दिल जीता, लेकिन अगर हम आपको ये कहे कि ये फिल्म इनसे पहले बॉलीवुड का एक सुपरस्टार करने वाला था। तो क्या आप यकीन कर पाएंगे, जी हां ये फिल्म बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान को ऑफर हुई थी,लेकिन एक्टर ने रिजेक्ट कर दी थी।

HIGHLIGHTS

पुष्पा’ का यह दिलचस्प किस्सा जानकर आप हो जाएंगे हैरान

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा’ ने अल्लू अर्जुन के करियर को एक अलग ही मुकाम दिया था। इस फिल्म में अल्लू ने अपने किरदार को बेहतरीन बनाने के लिए अपनी पूरी जान झोंक दी थी। यही वजह है कि आज भी एक्टर का ये रोल फैंस के दिलों में बसा हुआ है और वो ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसी बीच हम आपको फिल्म के पहले पार्ट का एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं।

दरअसल हाल ही में ये खुलासा हुआ है कि ‘पुष्पा’ में पहले अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस यानि शाहरुख खान मेन लीड में नजर आने वाले थे।

शाहरुख खान ने खुद किया खुलासा

इसका जिक्र खुद शाहरुख खान ने ही आईफा 2024 के मंच पर किया था. दरअसल जब शाहरुख से विक्की कौशल ने पूछा कि क्या ‘पुष्पा’ पहले उन्हें ऑफर हुई थी. तो वो कहते हैं, ‘अरे यार तुमने मेरी दुखती नब्ज पर हाथ रख दिया,मैं सच में पुष्पा करना चाहता था’।

शाहरुख खान ने आगे फिल्म रिजेक्ट करने की वजह का भी खुलासा किया और कहा कि, वो अल्लू अर्जुन के स्वैग को मैच नहीं कर पाते. इसलिए उन्होंने ये फिल्म नहीं की थी।

Pushpa 2 कब  होगी रिलीज़

बहुत जल्द अब फिल्म का पार्ट 2 थिएटर्स में दस्तक देने वाला है. खबरों के अनुसार ये फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

Advertisement
Next Article