India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kiara Advani के बर्थडे पर पति Sidharth Malhotra ने शेयर की फोटो, स्पेशल पोस्ट लिखकर किया प्यार का इजहार

11:06 AM Aug 01, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज 33 साल की हो गई हैं। फैंस से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियां उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया और रोमांटिक नोट भी शेयर किया।

सिद्धार्थ ने कियारा की बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और गुब्बारे की सजावट के पास खड़ी होकर प्यारी सी मुस्कान के साथ पोज दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे लव, तस्वीर सब कुछ कह देती है। तुम सबसे अच्छी हो। यहां एक साथ कई और भी यादें हैं।

 

सिद्धार्थ ने अपने पोस्ट में बी प्राक, जसलीन रॉयल और रोमी द्वारा गाए गए ट्रैक 'रांझा' का म्यूजिक भी ऐड किया। यह गाना 2021 की बायोग्राफिकल वॉर फिल्म 'शेरशाह' का है, जो विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मुख्य और कियारा लीड रोल में नजर आए थे। कियारा और सिद्धार्थ 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधे थे।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं कियारा

कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ जिमी शेरगिल, मोहति मारवाह, विजेंद्र सिंह जैसे कलाकार नजर आए। इसके बाद वह 2016 में रिलीज हुई क्रिकेटर एमएस धोनी की बायोपिक फिल्म 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नजर आईं। इस फिल्म ने उनके करियर को थोड़ा आगे बढ़ाया। उन्होंने तेलुगु फिल्म 'भारत अने नेनु' में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के साथ काम किया। इसके अलावा, फिल्म 'मशीन' में भी नजर आईं। उन्होंने जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु फिल्म 'विनया विधेय रामा' में काम किया। वह वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त स्टारर फिल्म 'कलंक' में भी दिखाई दी। लेकिन करियर को और आगे ले जाने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' रही। इस फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया था और उनके अपोजिट शाहिद कपूर थे।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ एक्टर राम चरण के साथ पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' है। वहीं रणवीर सिंह की 'डॉन 3' का भी हिस्सा रहेंगी। दूसरी ओर, सिद्धार्थ को अब से पहले सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर 'योद्धा' में देखा गया था। वह रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्मित और निर्देशित एक्शन थ्रिलर सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आए।

Advertisement
Next Article