India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नवरात्रि के शुभ मौके पर Rubina -Abhinav ने रिवील किया अपनी ट्विंस बेटियों का चेहरा, दिखाई एधा और जीवा की झलक

11:04 AM Oct 04, 2024 IST
Advertisement

नवरात्रि 2024 के पहले दिन के अवसर पर, टीवी अभिनेत्री Rubina और उनके पति Abhinav ने आखिरकार अपनी जुड़वां बेटियों, एधा और जीवा के चेहरे पर से पर्दा उठाकर अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया है। कपल ने पिछले साल अपनी बेटियों का इस दुनिया में स्वागत किया था, लेकिन अब तक फैंस को उनकी झलक नहीं दिखाई थी। लेकिन, अब आखिरकार दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गुरुवार को अपनी जुड़वा बेटियों की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की और फैंस को एधा और जीवा से मिलवाया।

रुबीना दिलैक का पोस्ट

फोटोज शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा- ''नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर पेश है एधा और जीवा (ईएंडजे)। धैर्यपूर्वक इंतजार करने के लिए आप सभी को धन्यवाद!'' दोनों ने कैप्शन में लिखा। एधा और जीवा की इन खूबसूरत और प्यारी तस्वीरों पर रुबीना-अभिनव के फैंस और कपल के इंडस्ट्री के साथी कलाकार जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ने जहां कपल को बधाई दी तो कुछ ने एधा और जीवा पर जमकर प्यार बरसाया।

तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा- ''बहुत ही प्यारी हैं दोनों, आप दोनों को एक बार फिर बधाई और खूबसूरत ई और जे को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।'' एक और ने लिखा- ''बहुत सुंदर.. माता रानी की तरह मनमोहक.. मिनी मां दुर्गा। एक अन्य ने लिखा- ''भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।'' वहीं एक ने दोनों जुड़वा बेटियों के लुक्स की तुलना रुबीना और अभिनव से कर दी। यूजर ने लिखा- ''एक रूबीना है और एक अभिनव... दोनों बच्चियों को ढेर सारा प्यार।''

सितंबर में रुबीना दे दी थी गुडन्यूज

सितंबर 2023 में, रुबिना दिलैक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की थी और पिछले साल 27 नवंबर को अपनी जुड़वां बेटियों का स्वागत किया था। लगभग एक महीने के बाद, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने आधिकारिक तौर पर अपनी बेटियों को अपने प्रशंसकों से परिचित कराया। 27 दिसंबर को, अपनी बेटियों के एक महीने के होने पर, उन्होंने प्रशंसकों को अपनी बेटियों की झलक दिखाई और दोनों के नाम का खुलासा किया। कपल ने अपनी खूबसूरत बेटियों का नाम जीवा और एधा रखा।

Advertisement
Next Article