India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Outfit For Dandiya Night: डांडिया और गरबा नाइट के लिए चुनें ऐसे आउटफिट, देखकर लोग करेंगे तारीफ

12:55 PM Sep 30, 2024 IST
Advertisement

अगर आप भी इस नवरात्रि गरबा और डांडिया कार्यक्रमों में शामिल होने की सोच रहे हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि इन कार्यक्रमों के लिए कैसे तैयार हों, तो इन आउटफिट्स को पहनें और गरबा और डांडिया (Dandiya Night) कार्यक्रमों में बिखेरें जलवा।

शारदीय नवरात्रि 3 अक्टूबर 2024 से है और इस दौरान लोग न केवल व्रत रखते हैं बल्कि देवी के स्वागत के लिए नौ दिनों तक उत्सव भी मनाते हैं। भव्य पंडाल लगाए जाते हैं, जिसमें पूजा के साथ-साथ डांडिया और गरबा भी खेला जाता है। तो चलिए देखते हैं डांडिया और गरबा नाइट के लिए लेटेस्ट आउटफिट्स के खास डिजाइन।

जान्हवी कपूर का खास लहंगा लुक

डांडिया नाइट हो या गरबा, नवरात्रि में एथनिक आउटफिट अच्छे लगते हैं। आप डांडिया नाइट के लिए जान्हवी कपूर के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। चनिया चोली स्टाइल लहंगा, गले में चोकर, बालों का बन, गजरा और कमरबंद आपको परफेक्ट डांडिया और गरबा नाइट लुक देगा।

शिल्पा शेट्टी मंटीकलर लहंगा लुक

गरबा नाइट या डांडिया नाइट के लिए आप अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तरह का कोई भी मांटीकलर लहंगा कैरी कर सकती हैं और इसके साथ खुले बाल, नोज पिन और बड़े गोल ईयररिंग्स, गले में चोकर आपको खूबसूरत लुक देगा। आप चाहें तो शिल्पा शेट्टी की तरह ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी से अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

कंगना रनौत बेस्ट लुक

बात जब लेटेस्ट फैशन या ट्रेंड की आती हैं तो बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत किसी से कम नहीं हैं इस तस्वीर में कंगना ने लहंगा और दुपट्टा कैरी की है। अगर आप भी कुछ अलग तलाश रही हैं तो इस बार आप कंगना रनौत की तरह अपना लुक कैरी कर सकती हैं। अपने बालों को बन में बांधें और उसे गुलाबों से सजाएं। इस आउटफिट के साथ कंट्रास्ट नेकपीस और इयररिंग्स पहनें।

भूमि पेडनेकर मिरर वर्क लहंगे

आइवरी मिरर वर्क लहंगे में भूमि पेडनेकर बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने इस आउटफिट को डीप प्लंजिंग नेकलाइन वाले ब्लाउज़ के साथ पेयर किया है। लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने ग्लिटरी मेकअप किया है। उन्होंने चोकर नेकलेस और ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को परफेक्ट बनाया है।

रेड कलर के लहंगे में रकुल प्रीत सिंह

आप भी रकुल के इस एम्बेलिश्ड लहंगे को डांडिया नाइट के लिए रिक्रिएट कर सकती हैं। लहंगे पर बीड्स और सीक्विन वर्क दूर से ही ध्यान खींच रहा था। ऐसे लहंगे नाइट फंक्शन के लिए परफेक्ट होते हैं। उनकी क्रॉप चोली में डीप प्लंजिंग नेकलाइन हैं, जो एक्ट्रेस के लुक में बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। वहीं, इसकी बैकलेस डिटेल उनकी पीठ को फ्लॉन्ट कर रही थी।

Advertisement
Next Article