India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

TMKOC मेकर्स से लीगल नोटिस मिलने पर Palak Sindhwani ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘पैनिक अटैक आए, नहीं मिली 21 लाख की फीस…’

07:00 AM Sep 28, 2024 IST
Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार 'सोनू भिड़े' से मशहूर हुईं Palak Sindhwani पिछले कुछ समय से कई विवादों में फंसी हुई हैं. इसकी शुरुआत उन अफवाहों से हुई कि Palak Sindhwani को कॉन्ट्रेक्ट के उल्लंघन के कारण कानूनी नोटिस भेजा गया था, शुरू में पलक और निर्माता असित कुमार मोदी दोनों ने दावों का खंडन किया था. हालांकि, नीला फिल्म प्रोडक्शंस, प्रोडक्शन हाउस ने अब एक ऑफिशियल बयान में कंफर्म किया है कि उन्होंने वास्तव में अभिनेत्री को कानूनी नोटिस भेजा था. इस बवाल के बीच पलक ने बताया है कि वह पहले ही शो छोड़ चुकी हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पलक ने कहा कि मेकर्स उनके बाहर निकलने को मुश्किल बना रहे हैं.

पलक सिघवानी ने TMKOC  के मेकर्स पर लगाए आरोप

टाइम्स ऑफ इंडिया ने पलक सिधवानी के हवाले से लिखा है, ''मैंने 8 अगस्त को प्रोडक्शन हाउस को शो छोड़ने के अपने फैसले के बारे में इंफॉर्म किया था. उन्होंने कुछ समय लेने का फैसला किया और फिर मुझसे कहा कि मुझे एक ऑफिशियल ईमेल दिया जाएगा जिस पर मैं इस्तीफा पत्र भेज सकती हूं लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. उन्होंने मेरे रेजिग्नेशन को मंजूरी देने में देरी की और कुछ हफ्तों के बाद मुझे हैरानी हुई जब मैंने मीडिया में आर्टिकल देखा कि कैसे मैंने कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन किया है.

मैंने 5 साल पहले उनका कॉन्ट्रेक्ट साइन किया थे और उन्होंने मुझे इसकी कॉपी देने से इनकार कर दिया था। मुझे 19 सितंबर, 2024 को एक कॉपी मिली. वे मुझे ब्रांड एंडोर्समेंट जारी रखने देने पर सहमत हुए थे और महामारी के बाद मैंने सोशल मीडिया पर ब्रांड एंडोर्समेंट भी शुरू कर दिया था. उन्होंने तब तो कुछ नहीं कहा लेकिन जब मैंने शो छोड़ने की अनाउंसमेंट की तो उन्होंने ये प्लान ऑफ एक्शन शुरू कर दिया. मैंने कानूनी सलाह भी ली है और जो मेरे करियर के लिए सही होगा उसका पालन करूंगीं.

शो छोड़ना बना रहे मुश्किल

रिपोर्ट के मुताबित पलक ने आगे कहा, " मैं स्वास्थ्य कारणों और प्रोफेशनल ग्रोथ के लिए शो छोड़ना चाहती थी. मेरी कई मीटिंग हो चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई सॉल्यूशन नहीं निकला है.' यह शोषण है और पांच साल तक उनके साथ काम करने के बाद मैंने कभी इसकी उम्मीद नहीं की थी. सिर्फ इसलिए कि मैं तारक मेहता छोड़ना चाहता हूं, वे मेरा बाहर निकलना मुश्किल बना रहे हैं.

कई एक्टर्स TMKOC मेकर्स पर लगा चुके हैं आरोप

बता दें कि पलक सिंधवानी यह दावा करने वाली पहली TMKOC अभिनेत्री नहीं हैं कि शो के निर्माताओं ने उनके साथ खराब व्यवहार किया. उनसे पहले, जेनिफर मिस्त्री, प्रिया आहूजा, मोनिका भदोरिया, शैलेश लोढ़ा और नेहा मेहता जैसे कलाकार टीएमकेओसी सेट पर दुर्व्यवहार की अपनी कहानियों के साथ मीडिया में आगे आ चुके हैं.

Advertisement
Next Article