India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Parineeti ने शादी से पहले कि कुछ 'not so treditional' तसवीरें की पोस्ट, फैंस के लिए किया नया ट्रेंड सेट

01:05 PM Oct 02, 2023 IST
Advertisement

सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा की शादी की तस्वीरें धूम मचा रही हैं। शादी की छोटी से छोटी डिटेल्स लोग सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर कर हरे हैं। मीम्स से ले कर शादी के हसीन पलों को संजोने तक इस पावर कपल के शादी की वीडियोस लोग रिपीट मोड पर देख रहे हैं। परिणीति की शादी की तस्वीरों से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि परिणीति ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी के पहले के रस्मों की कुछ वीडियोस और फोटोज शेयर कर दी हैं। जिसके बाद अब लग रहा है कि बॉलीवुड ने आम लोगों के लिए एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है। जी हां ,हल्दी मेहँदी और संगीत की रस्मों के बारे में आप लोगो ने तो सुना ही होगा लेकिन अब परिणीति शादी से पहले कुछ 'not so traditional' प्री वेडिंग रिचुअल्स ले कर आई हैं। 

तस्वीरों की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस अपने पूरे चोपड़ा परिवार और अपने इनलॉज़ के साथ गेम्स खेलती हुईं नजर आ रही हैं। यानी चोपड़ा VS चड्ढा के बीच घमासान मुकाबला हुआ। इन्होंने क्रिकेट से लेकर लेमन रेस तक सभी तरह के कॉम्पिटेशन किये । अब इन खास पलों की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमारी पारंपरिक भारतीय शादी को शुरू करने के लिए, हमारे गैर-पारंपरिक रीति-रिवाजों के बारे में बताने का समय आ गया है! ये सिर्फ जीत या हार के बारे में नहीं है। ये इन्क्रेडिबल मोमेंट्स, एक्ससाइटमेंट , हंसी और सबसे जरूरी रूप से संबंधों के बारे में है। हमारा चड्ढा-चोपड़ा वॉर एक एपिक बैटल था जहां दोनों ही पक्ष जीत गए। 

अब परिणीति ने इस पोस्ट के साथ लोगों को चौका दिया है ,जहां फैंस परिणीति राघव के मेहँदी और हल्दी की फोटोज का इंतज़ार कर रहे थे।  वहीं परिणीति ने ये स्पेशल मोमेंट्स शेयर कर लोगो के लिए एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है। अब तसवीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और साथ ही लोग इस पोस्ट पर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं। 

 

Advertisement
Next Article