For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Payal Malik ने Rakhi Sawant को अरमान संग रिश्ते पर दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं'

07:00 AM Jul 06, 2024 IST
payal malik ने rakhi sawant को अरमान संग रिश्ते पर दिया मुंहतोड़ जवाब  बोलीं   तुम्हारे इंसाफ की जरूरत नहीं

Payal Malik ने Rakhi Sawant पर अपने यूट्यूबर पति अरमान मलिक को अशब्द बोलने और उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बाहर निकली पायल ने गुरुवार रात को एक वीडियो मैसेज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने Rakhi Sawant से कहा है कि 'विवाद पैदा करने के लिए उनके पर्सनल लाइफ में हस्तक्षेप न करें। जबकि राखी ने कुछ दिनों पहले ये कहा था कि वह पायल की ओर से न्याय के लिए लड़ेंगी, लेकिन बाद में अब पायल ने उनसे परिवार से दूर रहने का आग्रह करते हुए चेतावनी दी है।

  • Payal Malik ने Rakhi Sawant पर अपने यूट्यूबर पति अरमान मलिक को अशब्द बोलने और उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया
  • जबकि राखी ने कुछ दिनों पहले ये कहा था कि वह पायल की ओर से न्याय के लिए लड़ेंगी

पायल ने राखी की लगाई क्लास

पायल मलिक ने राखी सावंत को एक वीडियो शेयर करते हुए खूब खरी खोटी सुनाई है। कहा है कि, 'मुझे लगता है कि आपके पास कोई काम नहीं है इसलिए आप मेरे परिवार को निशाना बना रही हैं। वह कहती है कि वो मेरे लिए न्याय मांग रही वाह! मैंने आपसे किसी भी तरह का न्याय नहीं मांगा। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपने जिन तीन या चार लोगों से शादी की है, उनके साथ न्याय हो। आप कृतिका को छिपकली कहती हैं और अरमान को गाली देकर अपमानित करती हैं। आपको मुझे न्याय दिलाने के लिए किसने कहा? आप बस विवाद खड़ा करना चाहती हैं। बस इतना ही। हमारे परिवार में ऐसी कोई समस्या नहीं है इसलिए कृपया इससे दूर रहें। अगर आप हमारी छवि खराब करने की कोशिश करेंगी तो मैं आपको छोड़ने वाली नहीं हूं।'

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)



अरमान मलिक और उनकी पत्नियों के बारे में

अरमान मलिक को उस समय से विवादों का सामना करना पड़ा रहा है जब से उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर में एंट्री की है। वहीं शो से जबकि पायल मलिक को हटा दिया गया और कृतिका अपने पति के साथ शो में बनी हुई हैं। अरमान ने 2011 में पायल से शादी की और उनका एक बेटा है, जिसका नाम चिरायु मलिक है। छह साल बाद, 2018 में यूट्यूबर ने अपनी पहली पत्नी से बिना तलाक लिए पायल की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका से शादी कर ली। अरमान ने 4 दिसंबर, 2022 को सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने अपनी दोनों पत्नियों के एक साथ प्रेग्नेंट होने की घोषणा की। अरमान मलिक के चार बच्चे चिरायु, तुबा, अयान और जैद हैं।

Advertisement
Author Image

Anjali Dahiya

View all posts

Advertisement
×