India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नन्ही सी Malti Marie को रोटी बेलते देख हैरत में लोग, Priyanka Chopra ने शेयर की तस्वीर

10:59 AM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

एक्ट्रेस Priyanka Chopra बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। आज वो ग्लोबल स्टार कहलाती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' तो लेकर चर्चा में हैं, जिसकी शूटिंग के लिए वह अपनी फिल्म की टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। हालांकि शूट के बीच वह अपनी बेटी मालती मैरी के साथ वक्त बिताना भी नहीं भूलतीं। वह जितना हो सकता है मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं। वहीं प्रियंका अक्सर अपनी बेटी की एक्टिविटीज की झलकियां भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसमें मालती कमाल की चीजें करती नजर आती हैं। इसी बीच हाल ही Priyanka Chopra ने मालती की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह रोटी बेलती नजर आ रही है।

रोटी बेलती दिखी मालती

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में 9 तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने पिछले कुछ दिनों की झलक दिखाई। पहली फोटो में प्रियंका ने दिखाया कि वो किस तरह स्टंट के लिए तैयार होती हैं। वहीं दूसरी तस्वीर उन्होंने अपनी लाडली मालती की शेयर की है, जिसमें मालती हाथ में बेलन लिए हुए बड़े की क्यूट अंदाज में रोटी बेलती हुई नजर आ रही हैं। ये देखकर जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा की खुशी का ठिकाना नहीं है, तो वहीं दूसरी तरफ ढाई साल की मालती का ये अंदाज लोगों को हैरान भी कर रहा है। सब मालती की इस तस्वीर को देखकर चौंक रहे हैं और इसपर कमेंट कर अपने रिएक्शन भेज रहे हैं।  एक फैन ने लिखा- 'मालती की रोटी तो मेरी बनाई रोटी से भी गोल है', एक और फैन ने लिखा, 'मालती अच्छी कुक बनेगी।'

प्रियंका की मम्मी ने बनाई भिंडी

वहीं इसके बाद तीसरी तस्वीर में  प्रियंका चोपड़ा ने द ब्लफ के लिए अपनी इंस्पिरेशन की झलक दिखाई। वहीं चौथे नंबर पर एक वीडियो है इसमें आप देखेंगे प्रियंका की मम्मी विदेश में अपनी बेटी के लिए भिंडी की सब्जी बनाने की तैयारी करती दिख रही हैं तो वहीं टीम की एक मेंबर आटा गूंधती दिख रही हैं। इसके बाद उन्होंने सेट की झलक दिखाई। बताया कि उनकी नजर ओलंपिक गेम्स पर भी है और आखिर में देसी गर्ल ने अपनी सेल्फी दिखाई। बता दें कि पिछले कुछ समय से प्रियंका द ब्लफ की शूटिंग खत्म करने में जुटी हैं। वो अक्सर ही सेट से और वैनिटी वैन से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Advertisement
Next Article