India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पूजा हेगड़े अंडमान और निकोबार में इस एक्टर के साथ कर रहीं 'सूर्या 44' की शूटिंग

10:37 AM Jun 22, 2024 IST
Advertisement

इन दिनों एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'सूर्या 44' की शूटिंग के लिए अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हैं। एक सूत्र ने मीडिया रिपोर्टर को बताया कि पूजा जून की शुरुआत में शूटिंग के लिए अंडमान और निकोबार गई थीं और जुलाई के पहले सप्ताह में उनके वापस लौटने की उम्मीद है। पूजा वहां इस फिल्म का एक बड़ा हिस्सा शूट करेंगी।

एक्‍ट्रेस फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित 'सूर्या 44' में मुख्‍य भूमिका निभाती दिखाई देंगी। पूजा के अलावा फिल्‍म में जयराम, जोजू जॉर्ज और करुणाकरण भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। एक सूत्र से पता चला, "पूजा फिल्म में मुख्य महिला की भूमिका निभा रही हैं जो कहानी को आगे बढ़ाती है और वह इसमें बहुत अलग लुक में भी दिखाई देंगी।"

पूजा हेगड़े के अपकमिंग प्रोजेक्ट

'सूर्या 44' के अलावा पूजा, शाहिद कपूर के साथ 'देवा' और अहान शेट्टी के साथ 'सनकी' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्मों का करार भी किया है। पूजा ने 2012 में जीवा अभिनीत मैसस्किन की तमिल सुपरहीरो फिल्म 'मुगामूडी' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद उन्‍होंने तेलुगु फिल्म 'ओका लैला कोसम' में अभिनय किया। इसके बाद उन्‍होंने 2014 में सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित ऋतिक रोशन की 'मोहनजोदाड़ो' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ कर चुकी रोमांस

2021 में एक्‍ट्रेस को फोर्ब्स इंडिया के साउथ सिनेमा में इंस्टाग्राम पर सबसे प्रभावशाली सितारों में सातवें स्थान पर रखा गया था। एक्‍ट्रेस को पिछली बार सलमान खान अभिनीत 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, जिसमें शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी जैसे कलाकार भी थे।

Advertisement
Next Article