India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

‘द राजा साब’ के पहले लुक में बेहद आकर्षक दिखे Prabhas, रिलीज डेट भी आई सामने

10:47 AM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

कल्कि 2898 एडी के बाद प्रभास की नई फिल्म द राजा साब से जुड़ा उनका लुक सामने आ गया है फिल्म के मेकर्स ने सोमवार को फिल्म से जुड़ी प्रभास की पहली झलक शेयर की है

साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘द राजा साब’ में बिजी हैं। फिल्‍म मेकर्स ने सोमवार को फिल्‍म की एक झलक शेयर की। इसमें प्रभास को शानदार अवतार में देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने पुराने अवतार में वापस आ गए हैं।

‘द राजा साब’ का धांसू टीजर आउट



वीडियो की शुरुआत में प्रभास की एक खूबसूरत विंटेज लोकेशन में बाइक से एंट्री होती है। फूलों का गुलदस्ता थामे प्रभास अपनी बाइक से उतरते हैं और खुद को बाइक के शीशे में निहारते हुए अपने ही ऊपर फूल बरसाते हैं। वीडियो में यह भी बताया गया है कि फिल्म 10 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी। फिलहाल, इसकी 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक और बड़ा शेड्यूल 2 अगस्त से शुरू होने वाला है।

फिल्म पांच भाषाओं में होगी रिलीज

फिल्म का संगीत एस.एस. थमन ने दिया है। राम लक्ष्मण मास्टर्स और किंग सोलोमन ने फाइट कोरियोग्राफी की है, जो बड़े पर्दे पर सीटी बजाने के मौकों की गारंटी हैं। बाहुबली फेम कमलाकनन आर.सी. वीएफएक्स के प्रभारी हैं। मारुति द्वारा निर्देशित और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित ‘द राजा साब’ पांच भाषाओं तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

प्रभास हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ में आए थे नजर

प्रभास हाल ही में ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आए थे, जो 2024 की सबसे बड़ी हिट बनकर उभरी है। साइंस फिक्शन और पौराणिक कथाओं को मिलाकर बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं। यह हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर देश और विदेशों में कुल 1,024.55 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Advertisement
Next Article