India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Priyanka Chopra के जेठ-जेठानी Sophie Turner और Joe Jonas ले रहे हैं तलाक,क्या कर देंगे अपना रिश्ता खत्म?

01:16 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड की देसी गर्ल  (Priyanka Chopra Jonas) के जेठ Joe Jonas और जेठानी Sophie Turner के रिश्ते में लगातार कुछ विवाद सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि है कि दोनों तलाक ले सकते हैं।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा का परिवार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। प्रियंका चोपड़ा की तरह उनके जेठ-जेठानी एक्ट्रेस सोफी टर्नर और सिंगर जोई जोनस को भी इंडिया में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। सोफी टर्नर और जोई जोनस हॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। दोनों की केमिस्ट्री लाखों कपल्स को इंस्पायर करती है, लेकिन अब इन कपल को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि जोई जोनस और उनकी पत्नी सोफी टर्नर (Sophie Turner) के रिश्ते में दरार आ गई है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है।

6 महीने में बिगड़ी 4 साल की शादी हॉलीवुड कपल सोफी टर्नर और जोई जोनस (Joe Jonas) से जुड़ी ढेर सारी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं। दोनों के खराब रिश्ते की बात तब उठी, जब एक इवेंट में जोई के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग नहीं थी। इसके बाद से ही फैंस ने उनके और सोफी के रिश्ते में कुछ गड़बड़ी का अंदाजा लगा लिया था। इसके अलावा, दोनों कुछ समय पहले ही अपना मियामी मेंशन भी बेच दिया है।

इसके अलावा, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोफी और जोई का रिश्ता बीते 6 महीने से ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच काफी सारी परेशानियां हैं, जिसे उन्होंने सुलझाने की भी कोशिश कीं। हालांकि, जब कुछ ठीक नहीं हुआ, तो दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जोई और सोफी तलाक के लिए लॉस एंजेलिस में वकीलों से सलाह-मशविरा ले रहे हैं।
बता दें कि दोनों का रिश्ता 2016 से शुरू हुआ था जिसके बाद उन्होंने 2017 में सगाई की और अपने प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट के साथ 2019 में लॉस वेगास में सीक्रेट वेडिंग की जिसमें केवल वालों को ही शामिल किया गया था। 


Advertisement
Next Article