India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

पति Nick Jonas के बर्थडे पर Priyanka Chopra ने लुटाया प्यार, शेयर किया स्पेशल बर्थडे पोस्ट

11:03 AM Sep 17, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड और हॉलीवुड की क्वीन Priyanka Chopra हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. चाहे बात Nick Jonas की हो या कपल की बेटी मालती मैरी की. Priyanka Chopra हमेशा अपनी बुद्धिमानी और ग्लैमर से लाइम-लाइट चुरा लेती हैं. इस बार भी ऐसा हुआ है जब एक्ट्रेस ने अपने इंटरनेशनल स्टार पति Nick Jonas को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया के जरिए Priyanka Chopra ने निक जोनास को बड़े दिलचस्प अंदाज में बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने एक प्यार भरे कैप्शन के साथ फोटो साझा की हैं.

बेटी के साथ निक के कॉन्सर्ट में गईं PC

Priyanka Chopra फिलहाल निक जोनास का जन्मदिन मनाने के लिए उनके साथ लंदन में हैं. प्रियंका हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी के साथ निक के कॉन्सर्ट में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस इस कॉन्सर्ट की इनसाइड फोटोज साझा की हैं. पीसी ने निक जोनास को जन्मदिन की सबसे प्यारी शुभकामनाएं दी हैं. कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने निक के लिए लिखा, "सबसे अच्छा पति और पिता" आप हमारे सभी सपनों को साकार करते हैं... हर दिन... हम आपसे प्यार करते हैं @nickjonas." साथ ही मां-बेटी दोनों ने साथ में निक के लंदन कॉन्सर्ट का लुत्फ उठाया.

 

प्यारी फैमिली फोटो वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के O2 एरिना लंदन कॉन्सर्ट की कुछ झलकियां शेयर की हैं. पहली तस्वीर में, प्रियंका और निक अपनी बेटी, मालती मैरी के साथ पोज़ दे रहे हैं. ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में देसी गर्ल कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. निक ने व्हाइट ग्राफ़िक टी के साथ नीले रंग की जैकेट और ट्राउज़र पहना हुआ है. बेटी मालती मैरी मॉम-डैड के बीच सिर छुपा रही है. फोटोज में निक जोनास भीड़ के बीच मंच पर लाइव परफ़ॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं. तीसरी वीडियो में पीसी अपनी बेटी मालती को गोद में उठाए कॉन्सर्ट में जाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि निक जोनास और जोनास ब्रदर्स अपने पांच एल्बमों का जश्न मनाने के लिए वर्ल्ड टूर पर हैं. सोमवार को उन्होंने लंदन के कॉन्सर्ट में स्टेज पर धूम मचा दी. जोनास ब्रदर्स मंगलवार को भी इसी जगह पर परफॉर्म करेंगे. निक ने अपने जन्मदिन पर फैंस को झूमने के लिए मजबूर कर दिया.

Advertisement
Next Article