India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राहा की मम्मा आलिया भट्ट 'स्टोरीटेलिंग' की दुनिया में छाने के लिए हैं तैयार, बच्चों के लिए लिखी किताब

10:00 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

आलिया भट्ट हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से आलिया लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों का दिल जीतन के बाद अब आलिया भट्ट ने स्टोरीटेलिंग की दुनिया में भी अपना पहला कदम रख लिया है। इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहली किताब की झलक भी फैंस को दिखाई है।

आलिया की पहली किताब हुई लांच

जी हां, फिल्मी दुनिया में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद अब आलिया भट्ट स्टोरीटेलिंग की दुनिया में भी छाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बच्चों के लिए अपनी पहली 'पिक्चर बुक' लॉन्च कर ली है, जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टा पर दिखाई है। आलिया ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वह किताबों की एक सीरीज पर काम कर रही हैं। ऐसे में आलिया ने बच्चों के कपड़ों के ब्रांड एड-ए-मम्मा के तहत बच्चों की पिक्चर बुक की सीरीज की पहली किताब ‘एड फाइंड्स ए होम’ पेश की है, जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है।

नई किताब के लिए आलिया ने जाहिर की खुशी

आलिया पहली तस्वीर में अपनी बुक के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो किताब अपने हाथ में लिए हुए दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा है- ‘एक नया रोमांच शुरू हो रहा है ‘एड फाइंड्स ए होम’ एड-ए-मम्मा की दुनिया से किताबों की एक नई सीरीज की शुरुआत है। मेरा बचपन कहानियों और कहानीकारों से भरा था और मैनें भी यह सपना देखा था कि एक दिन मैं अपने अंदर के उस बच्चे को बाहर निकाल कर किताबों में डालूंगी, मैं अपने साथी कहानीकारों की आभारी हूं। जिन्होंने अपने शानदार विचारों, इनपुट और कल्पना से हमारी पहली किताब को जीवंत करने में मदद की। इस यात्रा के लिए शुभकामनाएं।’

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को एक्ट्रेस करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा भी आलिया की पाइपलाइन में कई और बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं, जिसमें 'तख्त', 'बैजू बावरा' और 'ब्रह्मास्त्र 2' शामिल है।

Advertisement
Next Article