India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mr and Mrs Mahi बन छाये राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर, ट्रेलर हुआ रिलीज़

12:55 PM May 13, 2024 IST
Advertisement

Mr and Mrs Mahi राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी अपने सपनों और परिवार की इच्छा के अनुसार प्रोफेशन तय करने के बारें में है। ट्रेलर में राजकुमार और जाह्नवी का रोमांस भी देखने को मिला है। फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

HIGHLIGHTS

क्रिकेट के दर्शको और प्रेमियों के लिए इससे पहले भी कई फिल्में फिल्में बनाई गई हैं। और इस लाइन में अब एक और फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, जिनमें से एक करण जौहर निर्मित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर लॉच हो चुका है। यह फिल्म शरण शर्मा के निर्देशन में बनाई गयी है, फिल्म में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मेन लीड में देखने को मिले हैं। अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है। दोनों स्टार्स जमकर इसका प्रमोशन कर रहे हैं।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की नयी फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट

'मिस्टर एंड मिसेज माही' के ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार और जाह्नवी के रोमांस से होती है। एक्ट्रेस डॉक्टर की भमिका में नज़र आ रही हैं और मिस्टर माही एक शॉप चलाते है। शॉप में वह क्रिकेट से जुड़े सामान बेचता है। माही का सपना है कि वह एक दिन बड़ा क्रिकेटर बनेगा। हालांकि, उसके पिता इसके सख्त खिलाफ होते है। मिस्टर माही (राजकुमार)को एक बार खुद को साबित करने का मौका मिलता है, लेकिन वह हार जाता है।

जाह्नवी कपूर (मिसेज माही) ने किया पति को सपोर्ट

फिल्म में राजकुमार की तरह जाह्नवी को भी क्रिकेट में काफी दिलचस्पी होती है, लेकिन उन्हें अपने पिता के चलते डॉक्टर बनना पढता है। जब राजकुमार उसका टैलेंट देखता है तो वह उसे क्रिकेटर बनाने के लिए मनाता है। जाह्नवी को इस बात का एहसास होता है कि राजकुमार सिर्फ खुद को साबित करने के लिए उसे क्रिकेटर बना रहा है। लेकिन जाह्नवी में कॉन्फिडेंस की कमी होती है ऐसे में वह नेशनल लेवल पर खेल पाएगी या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। क्या वो राजकुमार के सपनों को पूरा कर पायेगी।

दूसरी बार एक साथ नज़र आएंगे राजकुमार और जाह्नवी

राजकुमार और जाह्नवी, 2021 की हॉरर थ्रिलर फिल्म रूही में उनके अभिनय के बाद, अब एक बार और दर्शकों को अपनी जोड़ी से खुश करने आ रहे है । फिल्म में राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य सहित कई शानदार कलाकार भी शामिल हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के तहत करण जौहर और अपूर्व मेहता के साथ हीरू यश जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म नवंबर 2021 में अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसे में यह फिल्म वाकई कैसी होगी यह देखना काफी दिलचस्प होगा।

 

Advertisement
Next Article