India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Alia की Raha ने किया अपना Paparazzi Debut

03:19 PM Dec 25, 2023 IST
raha face revealed
Advertisement

Ranbir-Alia Daughter Raha's Paparazzi Debut : लंबे समय के बाद कपल ने अपनी बेटी राहा के साथ पैपराजी के सामने आकर पोज दिए हैं।

 

raha first public appearance
raha first public appearance
raha first public appearance

raha first public appearance

Ranbir-Alia Daughter Raha's Paparazzi Debut : सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी बेटी की झलक फैंस को दिखा ही दी है। लंबे समय के बाद कपल ने अपनी बेटी राहा के साथ पैपराजी के सामने आकर पोज दिए हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

राहा वीडियो में काफी क्यूट लग रही है। वहीं जबसे ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, लोगों ने कमेंट सेक्शंस में रहा के लिए प्यार बरसाना शुरू कर दिया है। कई लोगो ने तो रहा को उनके दादाजी यानि स्वर्गीय Rishi कपूर से कपड़े कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, "ये तो छोटी आलिया है" तो वही एक ने लिखा। " रहा बिलकुल अपने दादाजी ऋषि कपूर पर गयी है।

 

राहा के वीडियो को इंस्टा बॉलीवुड और वायरल भैयनी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया कपूर फॅमिली में क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं, रणबीर पैप्स से कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि, " वो राहा को लेकर आ रहे हैं लेकिन कोई चोर ना मचाये, वो छोटी बच्ची है,डर जाएगी। जिसके बाद रणबीर जैसे ही अपनी कार से राहा को लेकर पैपराजी की ओर आते हैं। राहा की पहली झलक देख पैपराजी भी काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। इतना ही नहीं, राहा के फेस रिवील मोमेंट पर रणबीर कपूर और आलिया भी काफी खुश होते हुए दिखे हैं। इस दौरान के राहा की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। फैंस इन पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article