India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt, Ayan Mukerji ने Soni Razdan's के घर मनाया Christmas

12:46 PM Dec 25, 2023 IST
Advertisement

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt - पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर मनाया । पैप्स द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, आलिया और रणबीर को शाहीन भट्ट के साथ एक कार में एक साथ आते देखा गया। पार्टी में 'ब्रह्मास्त्र' एक्टर्स अपने बेहतरीन आउटफिट में पहुंचे। लाइम कलर की फ्रिल्ड ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt - दूसरी ओर, रणबीर ने कैज़ुअल लेकिन स्टाइलिश लुक चुना। उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काले वास्कट के साथ बेज रंग की पैंट पहनी थी।पार्टी में एक मिनी 'ब्रह्मास्त्र' की टीम का भी रीयूनियन हुआ , जिसमें रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी और करण जौहर के साथ शामिल हुए। पार्टी में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ पहुंचे।

इस बीच वर्कफ्रोंट की बात करें तो जल्द ही आलिया डायरेक्टर वासन बाला की अगली फिल्म 'जिगरा' में दिखाई देंगी।इसके अलावा उनकी झोली में 'जी ले जरा' भी है। आपको बता दें कि इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी मेन लीड में हैं।रणबीर फिलहाल 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।'एनिमल' में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी थीं। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिक्स्ड रिएक्शन मिले हैं लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार करने में सफल रही। इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म ने भारत में 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जिससे यह 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है।रणबीर अगली बार 'एनिमल' सीक्वल में नजर आएंगे।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article