India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rani Mukerji ने जीता फैंस का दिल, उनकी कार से घायल हुए Photographer का कराया इलाज

01:15 PM Nov 14, 2023 IST
Rani Mukerji
Advertisement

Rani Mukerji  को हाल ही में एक दिवाली पार्टी में देखा गया था, लेकिन एक्ट्रेस इस पार्टी में अपने लुक नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए लाइमलाइट लूटी थीं। Rani Mukerji बॉलीवुड में अपने दमदार किरदार और हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दरियादिली के लिए भी लोगों के बीच फेमस हैं। हाल ही में दिवाली पार्टी में Rani Mukerji की फोटो खींचते वक्त एक Photographer उनकी कार से घायल हो गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे अपनी कार से भेजकर उसका इलाज कराया।

Rani Mukerji  ने Photographer का कराया इलाज

पैपराजी के Photographer इन दिनों दिवाली पार्टियों में आने वाली मशहूर हस्तियों की तस्वीरें खींचने में बिजी हैं। वहीं हाल में Rani Mukerji की एक दिवाली पार्टी में फोटो क्लिक करते समय एक फोटोग्राफर उनकी कार से घायल हो गया और इसके बाद Rani  ने जो किया उसके कारण लोग उनकी Social Media पर खूब तारीफ कर रहे है। एक्ट्रेस ने उसे मेडिकल हेल्प दिलाने में मदद करने के लिए तुरंत अपनी कार भेजी।

रानी ने जीता फैंस का दिल

पैपराजी Viral Bhayani ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि दिवाली पार्टी में अपनी कार में पहुंची Rani की तस्वीर लेते समय उनका एक साथी घायल हो गया था। साथ ही एक पुराना किस्सा भी बताया कि Shah Rukh Khan ने भी एक Photographer को घायल होने पर अस्पताल ले जाने के लिए अपनी कार भेजी थी। Rani  की इस दरियादिली ने सभी का दिल जीत लिया है।

रानी मुखर्जी की प्रोफेशनल लाइफ

Rani Mukerji को उनकी आखिरी फिल्म Mrs. Chatterjee vs Norway में देखा गया था। आशिमा छिब्बर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2011 की एक घटना पर बेस्ड थी। इसमें नॉर्वे की सरकार द्वारा एक भारतीय परिवार से एक बच्चे की कस्टडी छीन ली गई थी। इसके अलावा उन्हें  Saif Ali Khan, Siddhant Chaturvedi और Sharvari Wagh के साथ ओटीटी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'बंटी और बबली 2' में देखा गया था।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article