India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी की डेब्यू फिल्म का टाइटल हुआ अनाउंस, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

06:00 PM Jan 16, 2024 IST
Advertisement

Rasha Thadani  Aaman Devgan Debut Film: हाल ही में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन जल्द ही अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर  डायरेक्ट कर रहे हैं, जिनको  'रॉक ऑन', 'काय पो छे', 'फितूर', 'केदारनाथ', 'चंडीगढ़ करे आशिकी' जैसी बेहतरीन फिल्मों के शानदार डायरेक्शन के लिए जाना-जाता है.

हाल ही में फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट की गई है. साथ ही जानकारी दे गई है कि फिल्म जल्द रिलीज होगी. हाल ही में फिल्म के नाम की जानकारी देते हुए फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है. अभिषेक कपूर की इस फिल्म का टाइटल 'शराबी' होगा. इसके अलावा फिल्म की ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म की इतनी डिटेल पाने के बाद फैंस इसके लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म  

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में फिल्म के नाम के साथ थोड़ी डिटेल साझा करते हुए लिखा, 'डायरेक्टर अभिषेक कपूर की नई फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया गया है. अभिषेक कपूर की फिल्म का टाइटल 'शराबी' है और बाकी डिटेल की जल्द ही घोषणा की जाएगी. ये फिल्म जल्द ही शुरू होगी. ये एक्शन-एडवेंचर फिल्म होने वाली है, जिसमें अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. साथ ही रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन नजर आने वाले हैं. फिल्म जल्द रिलीज होगी'.

अमिताभ बच्चन से है कनेक्शन 

इतना ही रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के टाइटल का कनेक्शन सदी के महानायक अमिताभ से है. जी हां, साल 1984 में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'शराबी' आई थी, जिसका डायरेक्शन प्रकाश मेहरा ने किया था और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी. वहीं, इस फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

Advertisement
Next Article