India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Laapataa Ladies में 160 पान खाकर Ravi Kishan बने 'इंस्पेक्टर श्याम मनोहर', सुनाया मजेदार किस्सा

10:46 AM Sep 28, 2024 IST
Advertisement

फिल्म निर्माता किरण राव और आमिर खान प्रोडक्शन्स की फिल्म लापता लेडीज को ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में चुना गया है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में हैं और साथ ही रवि किशन एक मजाकिया और दयालु पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। हाल ही में उन्होंने लापता लेडीज के शूटिंग के दौरान के उन पलों को याद किया जब उन्हें 160 पान खाने पड़े थे।

आमिर खान और किरण राव की खुशी का इस वक्त ठिकाना नहीं है। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'लापता लेडीज' ऑस्कर 2025 में शामिल हो गई है। चार फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए यह फिल्म ऑस्कर में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई है। 4 से 5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के छोटे से गांव बमुलिया और धामनखेड़ा में हुई है।

शूटिंग के दौरान 160 पान खाए रवि किशन

रवि किशन ने लापता लेडीज की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, "मैंने शूटिंग के दौरान 160 पान खाए, शुक्र है कि मुझे इसकी लत नहीं लगी. किरण राव जी चाहती थीं कि मेरा किरदार कुछ चबाता रहे, उन्होंने मुझे समोसा खाने का सुझाव दिया, लेकिन मैंने उनसे कहा कि मैं पान खाऊंगा". जब एक्टर से पूछा गया कि क्या आपने वाकई इतने सारे पान खाए हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा, "हां, मैंने वाकई ऐसा किया था, क्योंकि यह मेरी पहली पान इंडिया फिल्म थी"।

फिल्म की हुई थी हर जगह तारीफ

आपको बता दें कि किरण राव की इस फिल्म की तारीफ सिर्फ दर्शकों ने ही नहीं बल्कि स्टार्स ने भी की थी। 12वीं फेल के बाद यह एकमात्र कम बजट की फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 24 से 25 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। आपको बता दें कि 'लापता लेडीज' में नितांशी गोयल ने 'फूल कुमारी', प्रतिभा राणा ने 'जया' और स्पर्श श्रीवास्तव ने 'दीपक कुमार' का किरदार निभाया था।

Advertisement
Next Article