India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

फिर बदली Sidharth Malhotra की 'योद्धा' की रिलीज डेट, Katrina Kaif की 'मैरी क्रिसमस' से नहीं होगी टक्कर

01:49 PM Nov 07, 2023 IST
Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा  की फिल्म 'योद्धा'  की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. ये फिल्म पहले 8 दिसंबर को इसी साल रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म के नए पोस्टर और एक्टर के नए लुक के साथ नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. अब ये फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी।

करण जौहर और सिद्धार्थ न किया पोस्ट

फिल्म की रिलीज डेट बदलने की जानकारी सिद्धार्थ और करण ने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी. करण जौहर ने पोस्ट में लिखा- 'हम सभी लोग आसमान में उड़ने को तैयार है...पूरे जोश और फोर्स के साथ. योद्धा सिनेमाघर में 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी.' इस ऐलान के साथ ही फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किए. एक दोनों ही पोस्टर में सिद्धार्थ योद्धा के रूप में नजर आए।

क्या क्लैश की वजह से लिया फैसला?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' की डेट बदलने के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं. पहले ये फिल्म 8 दिसंबर रिलीज होने वाली थी. इसी दिन कैटरीना कैफ की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' भी रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में सिद्धार्थ की फिल्म की रिलीज डेट अचानक बदलना हो सकता है कि बॉक्स ऑफिस क्लैश को टालने हो।

कैटरीना से डरे सिद्धार्थ?

कुछ वक्त पहले 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' का क्लैश हुआ था. उसका नतीजा क्या हुआ ये तो आप सबने देखा ही था. 'गदर 2' मालामाल कर गई और 'ओएमजी 2' को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. ऐसे में हो सकता है कि सिद्धार्थ किसी भी तरह का रिस्क लेना ना चाहते हो. आपको बता दें, कैटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति भी है. ये वही विजय है जो आजकल हर तरफ छाए हुए हैं. विजय हाल ही में शाहरुख खान की 'जवान' में भी नजर आए थे।

 

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article