India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tiger 3 की रिलीज से पहले Salman-Katrina ने अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर कर फैंस को दे दिया शॉक

05:40 PM Nov 10, 2023 IST
Salman-Katrina Tiger 3
Advertisement

Salman-Katrina Tiger 3: भारतीय सिनेमा की सबसे सफल ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक, सलमान खान और कैटरीना कैफ, जिनकी कभी दिवाली पर एक साथ फिल्म रिलीज नहीं हुई है, ऐसे में इस त्योहार को 'टाइगर 3' के साथ मनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बता दे की सलमान ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को दिवाली की अग्रिम शुभकामनाएं देने के लिए इस जोड़ी की एक तस्वीर साझा की।

सलमान खान ने कैटरीना संग शेयर की तस्वीर

तस्वीर में सलमान और कैटरीना को उनके एथनिक पहनावे में देखा जा सकता है। वही सलमान ने इस अवसर के लिए लाल कुर्ता पायजामा पहना, जबकि कैटरीना ने ट्रांसपेरेंटसाड़ी चुनी। इसी के साथ वह हाथों में दीया पकड़े हुए भी दिखाई दे रही हैं। वही तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हैप्पी दिवाली #टाइगर3 इस रविवार, 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।"

कैटरीना-सलमान की तस्वीर पर फैंस जमकर कर रहे रिएक्ट

जैसे ही तस्वीर अपलोड की गई, फैंस और दोस्तों ने जमकर कमेंट करना शुरू कर दिया हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, 'काश यह इस जोड़े की असल जिंदगी की असली तस्वीर होती।' वही एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।" वही सलमान ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा था की, "दिवाली में रिलीज होना हमेशा खास होता है क्योंकि मेरी बहुत अच्छी यादें हैं कि कैसे इस त्योहार ने मुझे हमेशा शुभकामनाएं दी हैं। यह काफी आश्चर्यजनक है कि एक जोड़ी के रूप में कैटरीना और मेरी कोई फिल्म नहीं है।"

Salman-Katrina Tiger 3: दिवाली रिलीज और टाइगर 3 हमारी पहली दिवाली फिल्म होगी! सह-कलाकारों के रूप में, हमने ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें कई लोगों ने पसंद किया है। इसलिए, अगर हम टाइगर 3 के साथ उन्हें सर्वश्रेष्ठ दिवाली दे सकें, तो हम बहुत आभारी होंगे।" वही कैटरीना ने साझा किया, "यह दिवाली बहुत खास है क्योंकि मेरी टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, एक फिल्म जो बुराई पर विजय के बारे में है।

सलमान के साथ यह दिवाली पर रिलीज होने वाली मेरी पहली फिल्म है! सलमान और मैं हर किसी का मनोरंजन करने के लिए उत्सुक हैं और इस दिवाली के उत्सव में और भी अधिक खुशी और उत्साह जोड़ें।"उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि इस साल हम अपनी फिल्म रिलीज के साथ पूरे देश में सभी के साथ दिवाली मनाएंगे और मुझे उम्मीद है कि हम टाइगर 3 में सभी को एक अद्भुत दिवाली उपहार देंगे!"

Advertisement
Next Article