India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

5 साल बाद भी वादा नहीं भूले सलमान खान, कैंसर से जंग जीतने वाले 9 साल के फैन से मिलने पहुंचे

08:00 AM Jan 27, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जितने दबंग हैं उतने ही दिलदार भी है। एक्टर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और एक्टर अपने इन फैंस का खूब ध्यान भी रखते हैं। सलमान सोशल वर्क के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म 'वांटेड' के अपने डायलॉग 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी फिर तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता' की तरह ही सलमान अपने वादे रियल लाइफ में भी पूरे करते हैं, फिर चाहे वो वादा किसी फिल्मी सितारे से हो या उनके किसी फैन से किया गया हो। सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल हमेशा जीतते आए हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया, जिससे उनके फैंस खुश हो गए और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

  • बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान जितने दबंग हैं उतने ही दिलदार भी है
  • सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल हमेशा जीतते आए हैं और एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया
  • सलमान खान हाल ही में अपने 9 साल के फैन जगनबीर से मिले, जिसने 9 राउंड की कीमोथेरेपी के बाद कैंसर से जंग जीत ली

सलमान ने पूरा किया वादा

इतना ही नहीं सलमान खान हाल ही में अपने 9 साल के फैन जगनबीर से मिले, जिसने 9 राउंड की कीमोथेरेपी के बाद कैंसर से जंग जीत ली। साल 2018 में सलमान खान की पहली मुलाकात जगनबीर से मुंबई के टाटा मेमोरियल सेंटर में हुई थी, जहां 4 साल के बच्चे के ट्यूमर की कीमोथेरेपी चल रही थी। सलमान ने उस दौरान जगनबीर से वादा किया की वो उससे तब मिलेंगे जब नो कैंसर से जंग जीत जाएगा, इस वादे से जगनबीर को हिम्मत मिली और लचीलेपन के साथ चुनौती का सामना करने की प्रेरणा भी मिली।

सलमान की हो रही तारीफ

जैसे ही जगनबीर ने पिछले साल कैंसर पर जीत हासिल की, दिसंबर 2023 में सलमान के बांद्रा स्थित आवास पर उनसे मुलाकात की और जगनबीर के इलाज के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान किए गए वादे को पूरा किया। अब ये बात सामने आई है और तेजी से पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो जगनबीर से अस्पताल में मिले थे। फैंस सलमान खान की खूब तारीफ कर रहे हैं।  एक फैन ने लिखा, 'ये रील नहीं बल्कि रियल हीरो हैं।' वहीं एक फैन ने लिखा, 'एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे सलमान।' वहीं एक फैन खूब प्यार लुटाते हुए कहा, 'सलमान का दिल सोने का है।' इसी तरह के कमेंट्स से सोशल मीडिया भरा पड़ा है।

कैंसर सर्वाइवर फैन से मिले सलमान

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने जगनबीर से पहली बार मुलाकात साल 2018 में की थी। उस दौरान मुंबई के टाटा मैमोरियल हॉस्पिटल में 4 साल की जगन की कीमोथेरपी चल रही थी। कैंसर की वजह से सलमान का ये छोटा फैन अपनी आंखों की रोशनी खो बैठा है, लेकिन वह सलमान को अपना फेवरेट एक्टर मानता है। 2018 में अभिनेता ने उनसे कहा था कि जब जगन ठीक हो जाएंगे और उनका इलाज पूरा हो जाएगा तब वह फिर से उनसे मिलेंगे। ऐसे में जगन ने अब कैंसर को मात दे दी है। इसके बाद सलमान खान ने जगनबीर को अपने घर बुलाया और उनके साथ घंटों बातचीत भी की। सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर में आप सलमान खान और जगनबीर को देख सकते हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान की काफी तारीफ की जा रही है। बताया ये भी जा रहा है कि भाईजान ने इस नन्हें फैन के इलाज में भी काफी मदद की है।

इस साल सलमान का इन फिल्मों में दिखा जलवा

बता दें, साल 2023 में सलमान खान की कई फिल्में रिलीज हुईं। 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। फिल्म की कमाई ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। 'टाइगर 3' में सलमान की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिली। सलमान खान अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में पूरी तरह से कामयाब रहे। कटरीना के साथ उनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया। इन दिनों सलमान खान बतौर होस्ट टीवी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वो जल्द ही 'बिग बुल' में भी नजर आएंगे।

Advertisement
Next Article