IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman Khan ने दिवाली पार्टी में स्वैग के साथ मारी एंट्री, टाइट सिक्योरिटी से घिरे दिखे एक्टर

11:48 AM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में शिरकत की। उन्होंने काले कार्गो पैंट, एक सादे ग्रे टी-शर्ट और काले जूते पहने हुए थे। उन्होंने मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज़ दिया और फोटोग्राफरों द्वारा उन पर बरसाए जा रहे प्यार की सराहना की। इस पार्टी में सलमान खान ने स्वैग के साथ एंट्री मारी। सलमान खान की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं। सलमान खान की मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी से तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। सलमान खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

बता दे की हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी में फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, माधुरी दीक्षित, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, सूरज पंचोली, साक्षी धोनी, आदित्य ठाकरे, मीजान जाफरी, शोभिता धूलिपाला, राधिका मदान, फातिमा सना शेख सहित कई सितारे शामिल हुए। , फ्रेडी दारूवाला, जान्हवी कपूर, वीर पहरिया, शिखर पहरिया, भूमि पेडनेकर, पूजा हेगड़े, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, चंकी पांडे, सान्या मल्होत्रा, रवीना टंडन, राशा थडानी, एकता कपूर, इब्राहिम अली खान को यहां स्पॉट किया गया।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करे तो सलमान खान और कैटरीना कैफ-स्टारर 'टाइगर 3' साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। निर्माताओं ने एक नया प्रोमो साझा करके प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है, जिसमें हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों और इमरान हाशमी और सलमान के बीच एक मनोरंजक आमना-सामना की झलक मिलती है।प्रोमो में, इमरान का किरदार टाइगर को चुनौती देता है और कहता है, "इस बार तू हारेगा टाइगर, दुनिया के नक़्शे से हिंदुस्तान का वजूद ही मिटा दूंगा।"

2 मिनट 50 सेकंड लंबे ट्रेलर में सलमान को भारत के सर्वश्रेष्ठ एजेंट टाइगर के रूप में दिखाया गया है, जो अपने परिवार और देश को एक दुश्मन (इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत) से बचाने की कोशिश कर रहा है, जो अपने परिवार के नुकसान का व्यक्तिगत बदला लेने की कोशिश कर रहा है।

ट्रेलर में कैटरीना कैफ भी अपने एक्शन अवतार में नजर आईं और क्लिप के अंत में इमरान का चेहरा सामने आया।टाइगर 3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article