India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Salman Khan देर रात पहुंचे Malaika Arora की मां के घर, गिले शिकवे भुला मुश्किल समय में किया सपोर्ट

11:12 AM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह खुदकुशी कर ली। 67 साल के अनिल ने बांद्रा स्थित बिल्डिंग आयशा मैनॉर की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की। गुरुवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार हुआ। इस बीच मलाइका का दुख बांटने के लिए बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे। अब 12 सितंबर की देर शाम सलमान खान भी अपनी एक्स भाभी के माता-पिता के घर पहुंचे हैं।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के आस्मिक निधन का मामला चर्चा में बना हुआ है। बुधवार को अचानक उनकी सुसाइड की खबर सामने आने से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। और ऐसे में खबर मिलते ही मलाइका के एक्स हस्बैंड अरबाज खान सबसे पहले उनके घर पहुंचे थे। इसके बाद अरबाज की पूरी फैमिली दुख की इस घड़ी में अभिनेत्री को सहारा देने पहुंची थी। इस बीच सलमान खान कही नजर नहीं आए थे। लेकिन कल रात सलमान खान को अपनी एक्स भाभी का दुख बांटने उनके जाते हुए देखा गया।

मलाइका अरोड़ा को सांत्वना देने पहुंचे सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान को भाईजान के तौर पर जाना जाता है। बता दें कि अभिनेता अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग की वजह से मुंबई से बाहर थे, इसी कारण से सलमान बुधवार को मलाइका अरोड़ा को सांत्वना देने उनके घर नहीं जा पाए थे। दरअसल सिकंदर की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग की एक झलक शेयर की थी। जिसका साथ कैप्शन में लिखा था- 'हैशटैग सिकंदर, डे 1.' इससे ये समझ आता है कि सलमान खान भी शहर से बाहर शूटिंग में बिजी थे।

'भाईजान' को मलाइका से क्यों हैं गिले शिकवे

अनिल मेहता की सुसाइड के बाद सलमान ने उनके घर पर जाकर इस दुख की खड़ी परिवारों के सदस्यों से मुलाकात की है। दरअसल ऐसा माना जा रहा था कि सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद सलमान के साथ एक्ट्रेस के गिले शिकवे चल रहे हैं। लेकिन उनके पिता के निधन के बाद जब 12 सितंबर को सलमान खान देर रात उनके माता-पिता के घर पहुंचे हैं, तो ये सारी अफवाहें खत्म हो गईं हैं।

 

सलमान की इस मूवी में मलाइका ने किया काम

मलाइका अरोड़ा हिंदी सिनेमा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर इतना एक्टिव नहीं रही हैं। लेकिन एक डांसर के तौर पर उन्होंने अपनी पहचान जरूर बनाई है। साल 2010 में सलमान खान की फिल्म दबंग रिलीज हुई थी, जिसमें मलाइक अरोड़ा ने मुन्नी बदनाम जैसा आईकॉनिक आइटम सॉन्ग किया था।

Advertisement
Next Article