India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sara Ali Khan और Kartik Aryan फिर करेंगी आशिकी, दोनों फिर आ सकते हैं साथ नज़र

03:58 PM Sep 04, 2023 IST
Advertisement
खबरें सामने आ रही हैं की सारा अली खान और कार्तिक आर्यन वापस से आ सकते हैं साथ। दोनों के फैंस कर रहे हैं बेसब्री से इंतज़ार। जी हाँ, फिल्म निर्देशक अनुराग बासु की प्लानिंग कार्तिक और सारा को फिर से स्क्रीन पर एक साथ लाने की है। दोनों अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। वहीं सारा के एक्टिंग टैलेंट को लेकर अनुराग काफी कॉन्फिडेंट नज़र आ रहें हैं। ऐसे में फिल्म ‘लव आज कल’ की जोड़ी को एकसाथ लाने को लेकर खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। लेकिन बता दें की भट्ट परिवार ने अभी तक इस बात पर कोई मुहर नहीं लगाई है।
‘सत्यप्रेम की कथा’ के एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपिंयन’ की शूटिंग करने में लगे हैं,और अब माना जा रहा है की इस फिल्म की शूटिंग के बाद ही अनुराग बासु निर्देशित फिल्म ‘आशिकी-3’ फ्लोर पर आ सकेगी। हालांकि, अभी तक फिल्म की हीरोइन के नाम पर सिर्फ अटकलें लगाई जा रही हैं। 
अभी तक की आ रही खबरों में कहा जा रहा था की कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री आ्कांक्षा शर्मा को फिल्म आशिक़ी 3 में लाने को लेकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट से उनकी बात चल रही थी। लेकिन अब लग रहा है की ये बाज़ी सारा अली खान ले कर जा सकती हैं। 
लेकिन कहना अभी मुश्किल होगा क्यूंकि भट्ट परिवार ने अपने होम प्रोडक्शन में बने इस फ्रेन्चाइसी के लिए अभी तक कोई अपडेट्स नहीं दियें हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म के फीमेल लीड के नाम को अभी तक राज़ बनाकर रखा है। 
आपको बता दें की हाल ही में एक पार्टी में भी कार्तिक और सारा को गले लगते हुए देखा गया था। दोनों लास्ट टाइम एक साथ इम्तिआज़ अली की फलम ‘लव आज कल’ में नज़र आये थे। हालाँकि, फिल्मने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था पर इन दोनों के रिलेशनशिप के रूमर्स के चलते फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी, लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने के बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। बॉलीवुड में वैसे भी दोस्ती और दुश्मनी लंबे समय तक नहीं चलती है। पर यह देखना दिलचस्प होगा कि आशिकी 3 में कार्तिक किसके साथ आशिकी करते नजर आएंगे। 
Advertisement
Next Article