India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सारा अली खान ने ग्रिशनेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लिया

11:08 AM Jan 24, 2024 IST
Advertisement

सारा अली खान : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने मंगलवार को अपनी नई आध्यात्मिक यात्रा की एक झलक फैंस के साथ शेयर की, जो उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ग्रिशनेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में की थी।सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा की तस्वीर प्रशंसकों के साथ साझा की।

सारा अली खान : तस्वीरों में सारा को प्रार्थना करते और पवित्र मंदिर के आध्यात्मिक माहौल में डूबे हुए दिखाया गया है। यात्रा के लिए सारा ने प्रिंटेड गुलाबी-पीला सूट सेट पहना था। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जय भोलेनाथ।"जैसे ही तस्वीरें पोस्ट की गईं, सारा के फैंस ने कमेंट सेक्शन को भोलेनाथ के नारों से भर दिया।एक यूजर ने लिखा, "हर हर महादेव।"एक अन्य यूजर ने कमेंट किया , "सारा का बहुत बड़ा महत्व, बॉलीवुड में इससे बेहतर कभी नहीं हो सकता।

sara ali khan with 'MetroInDino' team

"इस बीच, सारा अनुराग बसु की 'मेट्रो...इन डिनो' में नजर आएंगी। एक संकलन के रूप में प्रस्तुत इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर, अली फज़ल और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

आगामी फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा की है।प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, "#MetroInDino को एक नई रिलीज़ डेट मिल गई है। दिल को छू लेने वाली कहानियों का यह संकलन अब 13 सितंबर 2024 को रिलीज़ होगा।"इसके अलावा, उनके पास सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर-ड्रामा भी है, 'ऐ वतन मेरे वतन', बॉम्बे में एक कॉलेज लड़की की निडर यात्रा का वर्णन करती है जो एक स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। यह काल्पनिक कहानी 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह देश के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और संसाधनशीलता के बारे में एक कहानी है।कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और दरब फारूकी और कन्नन अय्यर द्वारा संयुक्त रूप से लिखित, यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

 

Advertisement
Next Article