India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Panchayat 3: का यह सीन देख दिल्ली पुलिस ने की सचिव जी की जमकर तारीफ

01:55 PM May 30, 2024 IST
Advertisement

Panchayat 3: जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता की सीरीज (Panchayat 3) 28 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज को देखने के बाद दर्शक फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे है। दर्शकों के बाद अब हाल ही में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी पंचायत 3 के एक सीन को देखकर सचिव जी की खूब तारीफ की।

HIGHLIGHTS

 


पंचायत का सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है। और इस बार जितेन्द्र कुमार और नीना गुप्ता स्टारर पंचायत 3 लोगों को फुरेला गांव में होने वाली 'पंचायत' की राजनीति का एक कड़वा सच बताते हुए नजर आ रहे हैं। पंचायत 3 में दिखाए गए एक सीन ने तो दिल्ली पुलिस का भी दिल जीत लिया है, जिसके बाद वह सचिव जी की तारीफ करते हुए नहीं थके।

कौन सा है वो सीन जिसने दिल्ली पुलिस को बनाया फैन

पंचायत 3 की वैसे तो पूरी कहानी दर्शकों को पसंद आई है, लेकिन वेब सीरीज में एक सीन ऐसा है जिसको देखकर दिल्ली पुलिस भी तारीफ करने से पीछे नहीं रही। सीरीज में एक सीन दिखाया गया है, जिसमें बूढ़ी दादी की गैस की दवाई खाने के बाद तबीयत बिगड़ जाती है और सचिव जी उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी का बंदोबस्त करते हैं। वह पहले ड्राइवर से पूछते हैं, जिसने शराब पी रखी होती है। उसके बाद वह उप प्रधान से पूछते है, जिन्होंने पूरी बोतल पी रखी होती है। ये देखकर वह दोनों को ड्रिंक एंड ड्राइव नहीं करने देते और फिर खुद अम्मा को अस्पताल लेकर जाते है। पंचायत 3 का यह सीन देखकर दिल्ली पुलिस भी सचिव जी की तारीफ कर रही है।

दिल्ली पुलिस ने किया X पर पोस्ट

दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर सिर्फ इस सीन का क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "शाबाश! सचिव जी....बहुत अच्छा किए।"। इसके साथ ही उन्होंने 'ड्रिंक एंड ड्राइव' और पंचायत सीजन 3 को भी अपनी पोस्ट में टैग किया।आपको बता दें कि जितेन्द्र कुमार ने इस सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभाया है, जिनकी पोस्टिंग 'फुलेरा' गांव में सचिव के तौर पर होती है। धीरे-धीरे प्रधान से लेकर उप प्रधान और विकास से उनकी पक्की दोस्ती हो जाती है और रिंकी से उनकी नज़दीकियां बढ़ने लगती है।

 

Advertisement
Next Article