India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shahid Kapoor, Mira Kapoor New Year vacation के लिए हुए रवाना, Mumbai Airport पर हुए स्पॉट

01:30 PM Dec 26, 2023 IST
Shahid Kapoor, Mira Kapoor
Advertisement

Shahid Kapoor, Mira Kapoor:  मुंबई में क्रिसमस मनाने के बाद, स्टार जोड़ी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर अब शहर से बाहर नए साल 2024 का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। मंगलवार सुबह दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों ने पैप्स के लिए पोज़ दिया और ग्रे शेड्स में ट्विन करते हुए खुश दिख रहे थे। उनके साथ उनके बच्चे भी थे लेकिन उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ नहीं दिया। फिलहाल ये पता नहीं है कि ये कपल कहां नया साल मनाएगा।

 

Shahid Kapoor, Mira Kapoor : शाहिद और मीरा ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली में एक अंतरंग शादी में शादी कर ली। दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। वे बेटी मिशा और बेटे ज़ैन के प्यारे माता-पिता हैं। मीशा का जन्म 2016 में हुआ था जबकि शाहिद-मीरा ने 2018 में ज़ैन का स्वागत किया।इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहिद एक अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में कृति सनोन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। महान अभिनेता धर्मेंद्र भी इस परियोजना का हिस्सा हैं।उनकी झोली में पूजा हेगड़े के साथ 'देवा' भी है। कलाकारों ने हाल ही में फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है।

shahid kapoorentertainment

पिछले हफ्ते, प्रोडक्शन हाउस रॉय कपूर फिल्म्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक तस्वीर साझा की और घोषणा की। उन्होंने लिखा, "और #DEVA शेड्यूल वन का समापन हो गया। 2024 में मिलते हैं!"निर्माताओं ने बंदूक के आकार के केक की एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा था, "देवा का पहला शेड्यूल पूरा हो गया और धूल उड़ गई।" फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज कर रहे हैं, जो 'सैल्यूट' और 'कायमकुलम कोचुन्नी' जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और इसके निर्माता हैं। सिद्धार्थ रॉय कपूर और ज़ी स्टूडियोज़।यह फिल्म दशहरा 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।दूसरी ओर, मीरा एक वेलनेस और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर के रूप में काम करती हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article