India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shatrughan Sinha की मुंबई के इस हॉस्पिटल में हुई सर्जरी, जानें अब कैसी है तबीयत

11:19 AM Jul 01, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी माइनर सर्जरी की गई है। चुनाव प्रचार और अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कारण वरिष्ठ एक्टर का कार्यक्रम काफी व्यस्त रहा। एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि जब सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल गई थीं, तो उनके गर्भवती होने की अटकलें लगाई जा रही थी। दरअसल, एक सूत्र से पता चला एक्ट्रेस अपने पिता को देखने के लिए अस्पताल गई थी।

इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी, लेकिन कहा जा रहा है कि अभिनेता की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। शत्रुघ्न की लोकसभा जीत और सोनाक्षी की शादी के दोहरे जश्न के बाद सिन्हा परिवार के लिए यह थोड़ा परेशानी वाला क्षण है।

सोनाक्षी-जहीर ने 23 जून को किया सिविल मैरिज



शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से जीत हासिल की थी, जिसके बाद उन्होंने वहां के लोगों का आभार जताया था। अभिनेता ने भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया के खिलाफ 59,564 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। इस बीच, सोनाक्षी और जहीर ने सात साल की डेटिंग के बाद 23 जून को मुंबई में शादी कर ली।

दोनों ने सलमान खान के साथ किया था डेब्यू

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित एक पार्टी में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। मजे की बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर दोनों ने ही सलमान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनाक्षी ने सलमान के साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू किया था, जबकि जहीर ने सलमान खान की होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था।

Advertisement
Next Article