India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shilpa Shetty की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, तस्वीरें हुईं वायरल

10:53 AM Nov 12, 2023 IST
Shilpa Shetty Diwali Bash 2023
Advertisement

Shilpa Shetty Diwali Bash 2023: जब दिवाली आती है, तो बॉलीवुड सेलेब्स जानते हैं कि फेस्टिवल पर कैसे धूम मचानी है. शहर पार्टियों के चकाचौंध भरे तमाशे में बदल जाता है, जिसका हर कोना अपनी ही चकाचौंध और ग्लैमर से सजा होता है. पार्टी बेहद शानदार थी, जिसमें हम अपने प्रिय सितारों को शानदार आउटफिट पहने, प्रियजनों और को-स्टार्स दोनों के साथ खुशी के पल का आनंद लेते हुए देखा जा सकता हैं. स्टार जोड़ी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा द्वारा आयोजित हालिया दिवाली समारोह में, बी-टाउन के कई सारे स्टार्स को देखा गया. इन सब के बीच, शिल्पा और राज ने अपने घर के बाहर खड़े मीडिया को भी मिठाइयां दी और दिवाली का त्योहार मनाया.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने अपनी पार्टी में पैपराज़ी के साथ दिवाली की मिठाइयाँ शेयर कीं

दिवाली को धूमधाम से मनाते हुए, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने 11 नवंबर को अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गजों का पूरा जमावड़ा शामिल हुआ. शिल्पा ने होश उड़ा देने वाला मैरून मखमली लहंगा सेट पहना हुआ था, वहीं बेज और लाल रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में राज भी हैंडसम लग रहे थे. अपने बेटे वियान राज कुंद्रा और शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी के साथ बाहर निकलते हुए, परिवार ने इंतजार कर रहे पैपराज़ी के साथ मिठाइयाँ बाँटी.

 

इस इवेंट में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के साथ-साथ सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल भी मौजूद थे, सभी ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए थे और बिल्कुल शानदार लग रहे थे.

 

रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पार्टी में चार चांद लगा दिए. मां-बेटी की जोड़ी शानदार लग रही थी, राशा ने मैचिंग क्लच के साथ शानदार लाल साड़ी पहनी हुई थी. दूसरी ओर, रवीना ने लेमन एथनिक पहनावा पहना था, जिसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस और डेवी मेकअप लुक कैरी किया था.

 

 

मशहूर हस्तियों ने भी इसमें भाग लिया, जिससे फेस्टिवल का माहौल और भी बेहतर हो गया. रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ नजर आईं तो वहीं हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा के साथ पहुंचीं. एंटर करते समय तमन्ना भाटिया और नुसरत भरुचा स्टाइलिश लग रही थीं.

 

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article