India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Shraddha Arya ने शादी के 3 साल सुनाई खुशखबरी, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

10:23 AM Sep 16, 2024 IST
Advertisement

पॉपुलर टेलीविजन शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का रोल प्ले कर पॉपुलर हुईं Shraddha Arya को लेकर पिछले कुछ समय से खबर थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस अब तक इन खबरों से किनारा करती रहीं, लेकिन अब उन्होंने फाइनली इस गुड न्यूज को शेयर कर दिया है।

  • 'कुंडली भाग्य' में प्रीता का रोल प्ले कर पॉपुलर हुईं Shraddha Arya को लेकर पिछले कुछ समय से खबर थी कि वह प्रेग्नेंट हैं
  • श्रद्धा आर्या ने एक स्वीट पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की

श्रद्धा आर्या ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

श्रद्धा आर्या ने एक स्वीट पोस्ट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। उन्होंने पति राहुल नागल के साथ एक वीडियो शेयर कर इस बात को कन्फर्म किया कि वह प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर करते हुए लिखा, 'हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं।'

अनोखे अंदाज में सुनाई खुशखबरी

श्रद्धा ने अनोखे अंदाज में प्रेग्नेंसी का एलान किया। वह पति राहुल के साथ एक फ्रेम में नजर आ रही हैं के साथ फ्रेम में नजर आ रही हैं। फ्रेम रेत और पहाड़ों के बीच है और इसके सामने प्रेग्नेंसी टेस्ट किट रखा हुआ है। श्रद्धा ने ब्लू-व्हाइट शेड की ड्रेस पहनी है, जिसमें वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं। इस दौरान उनके व उनके पति के चेहरे पर प्रेग्नेंसी की खुशी साफ देखने को मिल रही है।

साड़ी के पल्लू में छिपाया था बेबी बंप

श्रद्धा आर्या को लेकर पिछले कुछ समय से खबर थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने एकता कपूर के गणपति समारोह में शिरकत की। यहां सोशल मीडिया पर सामने आई उनकी तस्वीरों को देख कयास लगाए गए कि वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने बड़ी ही स्मार्टली अपने बेबी बंप को खूबसूरत पेस्टल गुलाबी रंग की साड़ी में छुपाया था। लेकिन अब उन्होंने कन्फर्म कर दिया है।

श्रद्धा आर्या के सीरियल

श्रद्धा आर्या ने बॉलीवुड फिल्म निशब्द में भी काम किया है. मगर उन्हें फेम मिला टीवी से. उनके सीरियल की लिस्ट की बात करें तो वह मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, ड्रीम गर्ल, कुंडली भाग्या और नच बलिए 9 में काम कर चुकी हैं.

Advertisement
Next Article