India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hrithik Roshan को 'फाइटर' में एब्स दिखाने के लिए सिद्धार्थ को बेलने पड़े पापड़, कहा - 'आसान नहीं था'

01:24 PM Jan 25, 2024 IST
hrithik roshan , siddharth anand
Advertisement

Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड ए-लिस्टर्स में से हैं, जो अपने fitness regime से फैंस को प्रेरित करते रहते हैं।डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, जो इस समय अपनी फिल्म 'फाइटर' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं, ने मीडिया से बात की कि कैसे उन्होंने ऋतिक और दीपिका को अपनी वेल टोंड बॉडी को स्क्रीन पर फ्लॉन्ट करने के लिए मनाया।

                                                                                                        Hrithik Roshan

Hrithik Roshan : पहले की रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा गया था कि शाहरुख खान 'झूमे जो पठां' गाने में अपने एब्स दिखाने में इंट्रेस्टेड नहीं थे, उनसे पूछा गया कि क्या दीपिका और ऋतिक के साथ भी ऐसा ही है? उन्होंने जवाब देते हुए कहा, "सबसे पहले, उन्हें मनाना आसान नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो, यह उनके आत्मविश्वास से उपजा है। उन्हें खुद पर, अपनी शक्ल-सूरत पर भरोसा है कि वे कितने अच्छे दिखते हैं। बस उन्हें देखिए।" इनको कुछ बोलने की ज़रूरत नहीं पड़ती","जैसा कि मैंने बाकि इंटरव्यूज में कहा है, बस देखें कि वे कितने खूबसूरत दिख रहे हैं। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे कुछ भी करने की ज़रूरत नहीं है। बस इसे 48 फ्रेम पर रोल करें और उन्हें चलने दें और एक अच्छा बैकग्राउंड म्यूजिक डालें।" इसका जवाब देते हुए ऋतिक ने कहा, ''आप सिड पर भरोसा कर सकते हैं'' इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि उन्होंने बहुत मेहनत की है। "मजाक को छोड़ दें, इस तरह दिखना आसान नहीं है। मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत प्रयास किया है, और एक शब्द जो मैं उपयोग करता हूं वह है बलिदान। इस तरह दिखने में बहुत त्याग करना पड़ता है, और वे relentless हैं। उन्हें पता है कि बीच पर या डांस करते समय क्या पहनना है। कल्पना कीजिए कि हम शर्टलेस डांस कर रहे हैं। और शरीर का हर हिस्सा अलग कूद रहा है। और इनकी बॉडी चट्टान की तरह हैं; इनकी बॉडी को काफी अच्छे से गढ़ा गया है, और इसमें बहुत मेहनत लगती है, "उन्होंने कहा।

Deepika Padukon

दीपिका ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण कारक यह विश्वास है कि फिल्म निर्माता कैसे किसी चीज़ को सेन्सिटिवेली और स्टाइल के साथ पेश करेगा। अभिनेता तब बातचीत करने की कोशिश करते हैं या शायद इसे होने देते हैं, उन्होंने कहा, "आपको निर्देशक पर भरोसा है। उन्होंने आगे कहा, "आप जानते हैं कि इसे ठीक से प्रस्तुत किया जाएगा; आप अपने डायरेक्टर शैली की समझ पर भरोसा करते हैं।"

Anil Kapoor

मुख्य रूप से फिटनेस के इर्द-गिर्द चर्चा करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा कि अनिल कपूर ने भी फिट दिखने के लिए बहुत प्रयास किए हैं। "क्या वह 42 जैसा दीखते है? क्या कोई कह सकता है कि वह 42 के है?" इस पर अनिल ने जवाब दिया, 'आप उम्र को रेखांकित क्यों कर रहे हैं?'
उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अनिल कपूर से नए साल की योजनाओं और उनके गंतव्य के बारे में सवाल किया तो उन्हें एक हास्यपूर्ण प्रतिक्रिया मिली। सिद्धार्थ आनंद ने शेयर किया, " (अनिल कपूर) कहते हैं कि अगर वह शहर में रहेंगे, तो उन्हें पार्टियों में जाना होगा, खाना-पीना होगा, इसलिए वह किसी हेल्थ फार्म या हेल्थ रिसॉर्ट में जाते हैं और वहां योग करते हैं।"

'फाइटर' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। इस फिल्म को प्रोडूस वायाकॉम18 स्टूडियोज ने मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के साथ से किया है। इसे भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में पेश किया गया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने पहले कहा, "ममता (सिद्धार्थ की पत्नी) और मैंने #फाइटर के साथ हमारी फिल्म कंपनी MARFLIX की शुरुआत की। एक फिल्म जो कई मायनों में महत्वाकांक्षी है। यह हमारे लिए सिर्फ एक फिल्म से कहीं अधिक है। और हमने दिया है यह सब इस एक के लिए है। 2024 फिर से उसी घबराहट और बेचैनी की भावना के साथ शुरू हो रहा है। उम्मीद है कि आप लोग फाइटर को वही प्यार देंगे जो आपने पठान को दिया था। नया साल मुबारक हो दोस्तों! फिल्में देखें!! 25 जनवरी को। "

Advertisement
Next Article