India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kiara Advani-Sidharth Malhotra ने शेयर कीं दिवाली फोटोज़, इस अंदाज में कपल ने मनाई पहली दिवाली

11:29 AM Nov 13, 2023 IST
Sidharth Malhotra and Kiara Advani
Advertisement

Sidharth Malhotra and Kiara Advani: देशभर में बीते दिन दिवाली की धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस फेस्टिवल को बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। वहीं इस साल की दिवाली कई बॉलीवुड सितारों के लिए बेहद खास रहा। क्योंकि शादी के बाद उनकी ये पहली दिवाली थी। इस लिस्ट में लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है जिनकी की यह पहली दिवाली थी। ऐसे में बेशक उनके फैंस यह जानने के लिए इच्छुक होंगे कि आखिर ससुराल में कियारा की पहली दिवाली कैसी रही। तो आइए आपको कियार की ससुराल में पहली दिवाली सेलीब्रेशन की एक झलक दिखाते हैं।

इस तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी के बाद कियारा के साथ मनाई पहली दिवाली

Sidharth Malhotra and Kiara Advani: हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर कियारा के साथ दिवाली सेलीब्रेशन की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में कपल व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ की बाहों में पोज देती नजर आ रही हैं। दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके चारों तरफ लाइट्स और फूलों की सजावट दिखाई दे रही है, जिसे देखकर ये साफ पता लग रहा है कि कियारा ने बड़े ही धूमधाम से अपने ससुराल में पहली दिवाली मनाई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है- 'मेरा प्यार अपनी रौशनी के साथ।

कियारा ने भी दिखाई दिवाली सेलीब्रेशन की झलक

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कियारा ने भी अपने इंस्टा स्टोरी में अपनी दिवाली सेलीब्रेशन की झलक फैंस को दिखाई है। इस तस्वीर में वह कुछ लोगों के साथ फोटो क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं।

इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं सिद्धार्थ और कियारा

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने इस साल 7 फरवरी को एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी। दोनों ने जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ की बावड़ी में शाही अंदाज में फेरे लिए थे। दोनों की शाही शादी की तस्वीरे और विडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

 

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article