India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

शादी से पहले मचाया धमाल, Sonakshi Sinha ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बैचलर पार्टी

10:43 AM Jun 18, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे सोनाक्षी और जहीर फंक्शन की तैयारियों में जुट गये हैं। शादी से पांच दिन पहले सोनाक्षी और जहीर ने अपने-अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की। 23 जून को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों इस रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर भी कपल का वेडिंग इंविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है जिसके बाद फैंस ने ये कंफर्म मान लिया है कि दोनों शादी करने वाले हैं। शादी होने से पहले कपल ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी एंजॉय की।

सोनाक्षी ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बैचलर पार्टी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी एन्जॉय की है। इस पार्टी में जहीर की बहन सनम रतानसी और हुमा कुरैशी भी मौजूद रहे। एक्ट्रेस ने इस पार्टी की सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने इस फोटोज में कहीं भी नहीं ऐलान किया कि ये बैचलर पार्टी की तस्वीरें हैं। एक तरफ जहां सोनाक्षी सिन्हा ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की तो वहीं दूसरी तरफ जहीर इकबाल भी अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी एंजॉय करते हुए दिखे। इन तस्वीरों में होने वाले दूल्हे राजा ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी और होने वाली दुल्हन सोनाक्षी ब्लैक शिमरी ड्रेस में कहर बरपा रही हैं।

ब्लैक ड्रेस में हॉट लगीं सोनाक्षी

बात करें होने वाली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा के बैचलरेट लुक की तो वह ब्लैक कलर की शॉर्ट शिमरी ड्रेस में गजब की लग रही थीं। एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरेंट हाई हील्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। विंग आईलाइनर, खुले बाल और न्यूड मेकअप में वह किलर वाइब दे रही थीं।

Advertisement
Next Article