India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sonakshi Sinha को पति Zaheer Iqbal ने गिफ्ट की लग्जरी कार, करोड़ों में है कीमत

10:24 AM Jun 26, 2024 IST
Advertisement

बॉलीवुड की फेमस एक्‍ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी होते ही जहीर ने अपनी बेगम को 2 करोड़ रुपये से अधिक की कीमत वाली बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान कार उपहार में दी।

वायरल वीडियो में नवविवाहित जोड़ा मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन के लिए एक आलीशान बीएमडब्ल्यू कार में आता हुआ दिखाई दिया। यह रेस्टोरेंट एशियाई व्यंजनों के लिए मशहूर है।इस क्लिप में सोनाक्षी और जहीर हाथ पकड़े हुए कार की पिछली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहीर ने अपनी पत्नी को 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत की बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान गिफ्ट की है।

मुंबई के बांद्रा में कपल ने की रजिस्टर्ड मैरिज



सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई के बांद्रा वेस्ट में रजिस्टर्ड मैरिज की। 'हीरामंडी' में अपने काम से सुर्खियां बटोरने वाली एक्‍ट्रेस ने पिछले साल सितंबर में 36वीं मंजिल पर आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। समुद्र के सामने स्थित यह अपार्टमेंट 4,210.87 वर्ग फीट में फैला हुआ है और इसकी कीमत 11 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बास्टियन रेस्टोरेंट में हुई रिसेप्शन पार्टी

शादी के बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की। इस पार्टी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कपल डांस करते नजर आ रहे हैं। सोनाक्षी ने 'तेरे मस्त मस्त दो नैन', 'चिकनी कमर', 'छैया छैया' और 'आफरीन' जैसे पॉपुलर सॉन्ग पर डांस किया। मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी।

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हॉरर कॉमेडी 'काकुड़ा' में काम कर रही हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी मूवीज के तहत रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सोनाक्षी के पास 'निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस' भी है।

Advertisement
Next Article