India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोनू निगम ने गाईं चौपाइयां,जबकि शंकर महादेवन ने भी गाया दिल को छू लेने वाला भजन

01:07 PM Jan 22, 2024 IST
Advertisement

आज सोमवार, 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए तमाम फिल्मी सितारे और गायक रामनगरी पहुंच चुके हैं। स्टार्स सोशल मीडिया पर अयोध्या की कई फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रही है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में गायक सोनू निगम, शंकर महादेवन और अनुराधा पौडवाल को राम भजन गाते देखा गया है। इन मशूहर गायकों ने अपने मंत्रमुग्ध भजनों से सबकुछ राममय कर दिया है। श्रीराम की नगरी अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह चल रहा है, यहां कि वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं।

सोनू निगम ने गाया राम भजन

भगवान राम के सभी भक्तों के लिए आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण है। 22 जनवरी, सोमवार को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सोनू निगम भी शामिल थे और उन्होंने समारोह में 'राम सिया राम' गाना गाया। प्रसिद्ध गायक सोनू निगम ने अपने भजन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। सोनू निगम को क्रीम कलर के मैचिंग पैंट, कुर्ता और शॉल पहने देखा गया।

शंकर महादेवन ने गाई स्तुति  
रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के शंकर महादेवन भी पहुंच चुके हैं और अपने भजन से भक्तिमय माहौल को और खास बना दिया है। इस शुभ अवसर पर शंकर महादेवन ने 'श्री रामचंद्र कृपालु भजमन' स्तुति गाई।

कई फिल्मी सितारे हुए शामिल
अयोध्या में रामलला के आगमन का इंतजार खत्म होने वाला है। अयोध्या में आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। प्राण प्रतिष्ठा की विधि दोपहर 12:20 बजे शुरू होगी। वहीं, एक बजे कार्यक्रम पूरा होगा। इस शुभ अवसर पर तमाम बॉलीवुड हस्तियां भी अयोध्या पहुंच चुकी हैं। वहीं कई सितारे इस खास अवसर पर खुशी जताते हुए फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं। अनुपम खेर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, संजय दत्त और आर माधवन ने लोगों को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बधाई दी है। वहीं, रजनीकांत, चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ जैसे कई सितारे राम के द्वार पहुंच चुके हैं।

Advertisement
Next Article