India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sony Sab के नए शो,Badal Pe Paon Hain के एक्टर Amandeep Sidhuने पंजाब केसरी के साथ की खास बात-चीत

12:56 PM Jul 30, 2024 IST
Advertisement

Badal Pe Paon Hain: दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान रखने वाले, सोनी सब के शो का बेसब्री से इंतजार किया जाता है और अब चैनल अपना नया शो ‘बादल पे पांव है’ लेकर आया है जो सपनों और दृढ़ संकल्प की कहानी है। सरगुन मेहता और रवि दुबे द्वारा निर्मित, यह शो एक उत्साही लड़की अमनदीप सिद्धू उर्फ़ “बानी” की यात्रा को दर्शाता है, जिसके सपने जीवन में आने वाली चुनौतियों से कहीं ऊंचे हैं।वहीं इस शो में बानी का किरदार निभाने वालीं अमनदीप सिद्धू पंजाब केसरी के साथ जुडीं और इस खास बात चीत में उन्होंने शो के बारे में और अपने बारे में काफी कुछ बताया

HIGHLIGHTS

क्या है शो "बादल पे पांव हैं" की खास बात

एक छोटे से परिवार से निकल कर बड़े बड़े सपने देख रही बानी जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है,अगर महिलाएं अपने जीवन में महत्वाकांक्षा रखती हैं, तो उन्हें अक्सर “लालची” करार दिया जाता है, और सोनी सब का आगामी और बहुप्रतीक्षित शो बादल पे पांव है बानी (अमनदीप द्वारा अभिनीत) की प्रेरक कहानी से इस पुरानी सोच को तोड़ने के लिए तैयार है, जो सभी बाधाओं के बावजूद अपने परिवार को बेहतर जीवन देने के लिए कड़ी मेहनत करती है।

शो को लेकर क्या बोलीं अमनदीप सिद्धू

‘बादल पे पांव है’ जैसे पंजाब पर आधारित शो का हिस्सा बनकर घर आने जैसा लग रहा है। एक सरदारनी के रूप में, यह संस्कृति, उच्चारण और बारीकियां मेरे लिए दूसरा स्वभाव हैं, जिसने बानी का किरदार निभाना वाकई एक फायदेमंद अनुभव बना दिया है। असली लोकेशंस और पंजाब के खूबसूरत खेतों में की गई शूटिंग ने शो में प्रामाणिकता का स्तर बढ़ा दिया है, और मैं हर पल का भरपूर आनंद ले रही हूं। मुश्किलों को दूर करने और अपने सपनों को फॉलो करने को लेकर बानी का अटूट साहस और दृढ़ संकल्प मुझे गहराई से प्रभावित करता है। मेरा मानना ​​है कि उसकी कहानी दर्शकों को अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेगी, चाहे वे कितने भी मुश्किल क्यों न लगें।

पहली बार स्क्रिप्ट सुनकर ऐसा था अमनदीप सिद्धू का रिएक्शन

वहीं आगे जब अमनदीप से पुछा गया कि पहली बार इस शो की स्क्रिप्ट सुनकर उन्हें कैसा लगा तो इस पर अमनदीप बोलीं की जब पहली बार उन्होनें इस शो की स्टोरीलाइन सुनी तो उन्हें बहुत ही अजीब लगा, उन्हें लगा कि मुख्य भूमिका में रही लड़की को शो में लालची कैसे दिखाया जा सकता है, उनका मानना था कि यह बानी के किरदार को कहीं नेगेटिव रोल में ना दिखे पर उन्होनें बताया कि जैसे- जैसे उन्होनं आगे बानी के पात्र को समझा, वो इसकी बारीकियों को गहराई से समझ पाईं और खुद को बानी के किरदार में देखना उनके लिए और भी आसान हो गया।

शो के निर्माता सरगुन मेहता और रवि दूबे पर क्या बोलीं अमनदीप सिद्धू

वहीं जब अमनदीप सिद्धू से पुछा गया कि उनके शोे के निर्माता सरगुन मेहता और रवि दूबे के साथ काम करने पर आपका क्या अनुभव रहा तो इस पर अमनदीप का काफी पोजिटिव रिस्पोनस रहा, उन्होनें बताया कि जब आपके निर्माता खुद एक्टर होते हैं तो उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है।

Advertisement
Next Article